प्रभास की नई फिल्म 2021 में होगी रिलीज़
प्रभास की नई फिल्म 2021 में होगी रिलीज़
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर प्रभास को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. और अपनी एक्टिंग और तस्वीरों के जरिये लोगों का दिल जीत चुके है, वहीं  साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अपनी 21वीं फिल्म के लिए साउथ के जाने-माने फिल्म फिल्ममेकर नाग अश्विन (Nag Ashwin) के पहले ही हाथ मिला चुके हैं. हालांकि देशभर में चल रही कोरोनावायरस के लगे लॉकडाउन की स्थिति को देखते फिल्म को एक साल और आगे बढ़ा दिया गया है. प्रभास के फैंस काफी लंबे समय से उनकी इस फिल्म को लेकर उत्साहित थे और रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म निर्माता अश्विनी दत्त ने जानकारी दी है कि इसे अब साल 2022 की गर्मियों में रिलीज किया जाएगा.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास (Prabhas) की इस फिल्म की प्री-प्रोडक्शन प्रक्रिया अक्टूबर 2020 से शुरू हो जाएगी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की स्क्रिप्ट का काम नाग अश्विन ने पहले ही पूरा कर लिया है. फिल्म निर्माता को उनकी आखिरी रिलीज महानती (Mahanati) की अपार सफलता का श्रेय भी जाता है. प्रभास की यह फिल्म काफी बड़े बजट के साथ बनाई जाएगी. हालांकि निर्माताओं द्वारा अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर किसी तरह की कोई घोषणा नहीं की गई है. जंहा प्रभास अपनी आने वाली फिल्म 'जान' (Jaan) को लेकर भी लगातार चर्चा में बने हुए हैं. राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट बतौर लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े दिखाई देंगी.

जानकारी के लिए हम बता दें कि स्टारकास्ट ने पहले ही अपने शूटिंग शेड्यूल को शुरू कर दिया था लेकिन अचानक भारत में और कई अन्य देशों में लॉकडाउन की घोषणा के बाद फिल्म की शूटिंग को बीच में ही बंद करना पड़ा. फिल्म का कुछ हिस्सा जॉर्जिया में शूट किया जा चुका है. प्रभास आखिरी बार फिल्म 'साहो' में दिखाई दिए थे. 'बाहुबली' की जबरदस्त सक्सेस के बाद प्रभास की यह पहली फिल्म थी. इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और महेश मांजरेकर जैसे कई कलाकार लीड रोल में मौजूद थे लेकिन यह अपार सफलता हासिल करने में नाकामयाब रही थी.

अमेज़ॅन की आगामी सीरीज़ 'पाताल लोक' को भारत के 110 विभिन्न लोकेशन्स पर किया गया है शूट!

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के सबसे पसंदीदा शो 'फोर मोर शॉट्स प्लीज़!' के तीसरे सीज़न को मिली हरी झंडी!

अमित शाह के स्वास्थय को लेकर अफवाह फ़ैलाने के जुर्म के चार गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -