यूपी योगी-सरकार ने 4 मई तक पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद्द कीं
यूपी योगी-सरकार ने 4 मई तक पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद्द कीं
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार देर रात घोषणा की कि राज्य के सभी पुलिस कर्मियों की छुट्टियां 4 मई तक के लिए रद्द कर दी गई हैं।

छुट्टी पर गए लोगों को कहा गया है कि उन्हें 24 घंटे के भीतर वापस लौटना होगा। मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा, ''सभी प्रशासनिक/पुलिस अधिकारियों की छुट्टी तत्काल प्रभाव से चार मई तक रद्द कर दी गई है, जिसमें थाना प्रभारी, सीओ और जिला पुलिस प्रमुखों से लेकर जिला मजिस्ट्रेट और संभागीय आयुक्त तक शामिल हैं। जो लोग वर्तमान में छुट्टी पर हैं, उन्हें 24 घंटे के भीतर अपने मूल असाइनमेंट पर लौटना होगा. ' मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगामी समारोहों की प्रत्याशा में यह निर्देश जारी किए.

उन्होंने पुलिस स्टेशन से लेकर एडीजी तक सभी स्तरों के अधिकारियों को आगामी छुट्टियों के दौरान शांति बनाए रखने के लिए अगले 24 घंटों में धार्मिक नेताओं और प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ बातचीत करने का आदेश दिया।

अधिक निर्देशों में उच्च जोखिम वाले क्षेत्रों में अतिरिक्त पुलिस अधिकारियों की तैनाती, पैरों की निगरानी में वृद्धि और स्थिति की निगरानी के लिए ड्रोन का उपयोग शामिल है। पुलिस रिस्पांस व्हीकल्स (पीआरवी) को सड़क पर रहने के लिए कहा गया है।

भारत के सबसे बड़े ऋणदाता SBI ने बेंचमार्क ऋण दर में 0.1 प्रतिशत की वृद्धि की, EMI में वृद्धि होगी

ये है बड़े दिलवाला पुलिसवाला, करता है ऐसे काम कि आप भी करेंगे सलाम

भारत में 'वाद-विवाद' की व्यापक परंपरा है: रामनाथ कोविंद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -