Dabang Delhi KC को मात देकर तीसरे स्थान पर पहुंचे UP Yoddha
Dabang Delhi KC को मात देकर तीसरे स्थान पर पहुंचे UP Yoddha
Share:

सोमवार को बेंगलुरु के शेरेटॉन ग्रांड व्हाइटफील्ड में PKL सीजन 8 के 117वें मुकाबले में दबंग दिल्ली केसी को यूपी योद्धा (UP Yoddha) ने 44-28 से करारी मात दी है. इस जीत के साथ यूपी योद्धा अंक तालिका में तीसरे स्थान पर आ चुकी है और प्लेऑफ्स की दहलीज पर खड़ी है. हालांकि अंतिम मुकाबले में टाई भी उन्हें प्लेऑफ्स का टिकट भी दिलवा दिया है. वहीं दिल्ली इस हार के बावजूद दूसरे स्थान पर बनी हुई है और अभी वो क्वालीफायर वन के दावेदार बन चुकी है. इस मुकाबले में परदीप नरवाल ने सबसे ज्यादा 14 रेड प्वाइंट्स हासिल किया और निरंतर चौथा सुपर 10 पूरा कर लिया है. शुभम कुमार ने सबसे अधिक चार टैकल प्वाइंट्स प्राप्त कर लिए है, तो नीतेश कुमार (NItesh Kumar) ने तीन और सुमित-आसु सिंह ने दो-दो टैकल किए.

प्लेऑफ्स का टिकट हासिल करना चाहेगी दिल्ली:  हम बता दें कि दबंग दिल्ली केसी ने टॉस जीता और यूपी योद्धा को पहले रेड करने के लिए आमंत्रित कर चुके है. परदीप नरवाल (Pardeep Narwal) ने मैच का प्रथम रेड किया और उन्होंने टीम का खाता भी खोल चुके है. संदीप नरवान (Sandeep Narwal) ने परदीप को डैस कर दिल्ली को पहला अंक दे दिया है. 

मंजीत छिल्लर (Manjeet Chhillar) को टच कर श्रीकांत जाधव ने अपना बड़ा शिकार बना लिया है. जिसके उपरांत यूपी योद्धा ने नीरज नरवाल को टैकल कर डिफेंस में पहला अंक भी प्राप्त कर लिया है. दूसरी ओर दिल्ली की डिफेंस ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन परदीप ने मल्टी रेड कर टीम को 10-10 से बढ़त भी दिलवाई है. जिसके उपरांत यूपी ने रेड के साथ डिफेंस में शानदार खेल दिखाया और दिल्ली को ऑलआउट के पास पहुंचाया है. संदीप नरवाल को डैस कर दिल्ली को ऑलआउट कर यूपी ने 18-12 से बढ़त बनाने में कामयाब हो चुके है. पहेल हाफ में योद्धाओं ने 6 अंक की बढ़त बना ली.

बेटी के जन्मदिन पर शिल्पा ने शेयर किया बहुत क्यूट वीडियो

इस दिन रिलीज होगा बच्चन पांडे का ट्रेलर, सामने आया नया पोस्टर

बिखरी जुल्फें.... झुकी नजरें, वैलेंटाइन्स डे पर ईशा गुप्ता ने अपनी तस्वीरों से फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -