इस दिन रिलीज होगा बच्चन पांडे का ट्रेलर, सामने आया नया पोस्टर
इस दिन रिलीज होगा बच्चन पांडे का ट्रेलर, सामने आया नया पोस्टर
Share:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को आप सभी जल्द मजेदार और धमाकेदार फिल्म में देखने वाले हैं। जी दरअसल वह जल्द ही फिल्म बच्चन पांडे (Bachchhan Pandey) में नजर आने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में अक्षय ऐसे अवतार में नजर आएंगे जैसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। आपने देखा होगा फिल्म से अब तक अक्षय के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं, हालाँकि अब अक्षय ने नया पोस्टर शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं हर बार की तरह इस बार भी अक्षय काफी डरावने लुक में नजर आ रहे हैं।

इस पोस्टर में लिखा है मुझे भाई नहीं गॉडफादर कहते हैं। वहीं इस पोस्टर को शेयर करने के साथ अक्षय ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट भी बताई है। आप देख सकते हैं लिखा हुआ है- 'इस किरदार के कई सारे शेड्स हैं, एक पेंट शॉप से भी ज्यादा। बच्चन पांडे आपको डराने, हंसाने, रुलाने सबके लिए रैडी है। प्लीज उसे अपना पूरा प्यार दें। ट्रेलर 18 फरवरी 2022 को रिलीज होगा।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि फिल्म में अक्षय ने गैंगस्टर का किरदार निभाया है और इसमें उनके साथ कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं। इस फिल्म को 18 मार्च को होली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर पर आधारित है जो एक्टर बनना चाहता है।

वहीं कृति फिल्म में पत्रकार का किरदार निभा रही हैं जो डायरेक्टर बनना चाहती हैं। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बबर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। आप सभी को बता दें कि फिल्म को निश्चय कुट्टांडा ने लिखा है और फरहाद सामजी ने इसे डायरेक्ट किया है। वैसे पहले फिल्म पिछले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर कोविड के बढ़ते मामलों की वजह से फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया। अब फिल्म इस साल होली पर रिलीज होगी।

बिखरी जुल्फें।।।। झुकी नजरें, वैलेंटाइन्स डे पर ईशा गुप्ता ने अपनी तस्वीरों से फैंस को किया घायल

फैंस का इंतज़ार जल्द होगा खत्म, सामने आया लॉकअप का एक और पोस्टर

शमिता शेट्टी ने थामा बॉयफ्रेंड राकेश बापट का हाथ, फोटोज हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -