ऑटो चालक सहित दो युवकों की बेरहमी से की पिटाई, नशीली दवाओं से जुड़ा है मामला
ऑटो चालक सहित दो युवकों की बेरहमी से की पिटाई, नशीली दवाओं से जुड़ा है मामला
Share:

कौशांबी: कोरोना के अलावा देश से और कई मामले सामने आ रहे है. जो देश को और संकट में डाल रहे है. वही यूपी के कौशांबी में मंझनपुर कोतवाली इलाके के समुदा बाजार में स्थित एक मेडिकल स्टोर से नशीली दवा चुराने का मामला सामने आया है. तथा जिसके आरोप में दुकानदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर ऑटो चालक सहित दो युवकों को कमरे में बंदकर बेरहमी से पीट दिया. वही घटना की जानकारी पाते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और इस भीड़ से दोनों युवकों को बचा लिया. 

तत्पश्चात, समझकर दोनों युवकों को घर भेज दिया गया. और अब आरोप यह है, कि पुलिस ने दोनों का इलाज भी नहीं करवाया. बॉडी पर गंभीर चोट लगने से ऑटो चालक मोहम्मद वैश की मौके पर ही मृत्यु हो गई. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया. वही युवक की मौत से परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है. अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने अपने बयान में बताया, कि मामले में आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है. 

बता दे, की मंझनपुर कोतवाली इलाके के कांशीराम कालोनी निवासी मोहम्मद वैश (28) व सोनू (23) ऑटो चला कर अपने घर का गुजारा करते थे. तथा दोनों ही नशीली दवा के आदी थे. वह समदा स्थित एक मेडिकल स्टोर से नशीली दवा खरीदने गए थे. और यह आरोप है, कि दोनों ने मेडिकल स्टोर से नशीली दवा चुरा ली थी. दवा चुराने की जानकारी मेडिकल स्टोर संचालक को हो गई थी. उसने शोर मचाकर दवा चुराने की जानकारी आसपास के अन्य दुकानदारों को दी. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. तथा अब पुलिस द्वारा घटना की पूरी जाँच की जा रही है.

बीजेपी ने टेप मुद्दे में CBI जांच की मांग, गेहलोत के लिए फिर खड़े हुई कई सवाल

रक्षाबंधन 2020 : राखी से जुड़ें इन 3 सत्य के बारे में कितना जानते हैं आप ?

असम बाढ़ पीड़ितों को देख छलका राहुल गाँधी का दर्द, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -