बीजेपी ने टेप मुद्दे में CBI जांच की मांग, गेहलोत के लिए फिर खड़े हुई कई सवाल
बीजेपी ने टेप मुद्दे में CBI जांच की मांग, गेहलोत के लिए फिर खड़े हुई कई सवाल
Share:

जयपुर: राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच बीजेपी ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर बड़ा हमला कर दिया है। बीजेपी ने राजस्थान की सियासत में इन दिनों चर्चा में आए टेप कांड मुद्दे की CBI जांच की मांग कर रहे है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए उस मामले में गहलोत सरकार और कांग्रेस से 5 बड़े प्रश्न पूछे हैं। संबित पात्रा ने बताया कि राजस्थान में कांग्रेस का राजनीतिक ड्रामें को देखा जा रहा है। ये साजिश, झूठ फरेब और कानून को ताक पर रखकर कैसे काम कर रहे है, उसका मिश्रण है। जंहा राजनीतिक नाटक का खेल किया जा रहा है, वो यही मिश्रण है।

भाजपा के गहलोत सरकार से 5 प्रश्न: संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राजस्थान में कांग्रेस की गहलोत सरकार से 5  कड़वे प्रश्न किए। इस बीच उन्होंने राजस्थान की गहलोत सरकार पर टेप कांड मामले पर निशाना साधा। 

पहला प्रश्न- बीजेपी ने गहलोत सरकार से पहला प्रश्न पूछा कि क्या फोन टैपिंग की गई थी? राजस्थान में कांग्रेस सरकार को जवाब देना पड़ सकता है।

दूसरा प्रश्न- दूसरा प्रश्न जो बीजेपी  की ओर से कांग्रेस से पूछा गया कि क्या यह एक संवेदनशील और कानूनी मामला नहीं है, यदि फोन टैपिंग की गई है ?

तीसरा प्रश्न- कांग्रेस से बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने तीसरा प्रश्न पूछा कि यह मानते हुए कि आपने फ़ोन टैप किए हैं, क्या SOP का पालन किया गया था ?

चौथा प्रश्न- बीजेपी ने इसके बाद गहलोत से चौथा प्रश्न किया कि क्या राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने खुद को बचाने के लिए असंवैधानिक तरीकों का उपयोग किया?

पांचवा प्रश्न- बीजेपी प्रवक्ता संबित प्रवक्ता ने गहलोत सरकार से पांचवां और आखिरी प्रश्न पूछा गया कि क्या क्या राजनीति से संबंधित किसी भी व्यक्ति का फोन टैप किया गया था?

संबित पात्रा ने आगे कहा कि फोन टैपिंग केवल अधिकृत एजेंसियों द्वारा कानून और विषय के मुताबिक सुरक्षित-गार्ड और SOP को अनुमोदित कर सकते है। प्रत्येक मुद्दे का समर्थन  एक राज्य सरकार के मुद्दे  में केंद्रीय और राज्य सचिव के मामले में एक कैबिनेट सचिव की अध्यक्षता वाली समिति द्वारा की जाती है। संबित पात्रा ने साथ ही कहा कि हम इस मामले की CBI जांच का अनुरोध किया है। चाहे फोन टैपिंग की गई हो या SOP का पालन कर चुका है। क्या राजस्थान में आपातकालीन स्थिति है ? क्या सभी राजनीतिक दलों को इस तरह से निशाना बन चुका है ?

असम बाढ़ पीड़ितों को देख छलका राहुल गाँधी का दर्द, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की ये अपील

यहां पर सबसे पहले स्टेज 3 में पहुंचा कोरोना वैक्सीन का ट्रायल

इस देश के लोगों में कोरोना के खिलाफ विकिसत हुई 'हर्ड इम्युनिटी', स्टडी में खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -