असम बाढ़ पीड़ितों को देख छलका राहुल गाँधी का दर्द, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की ये अपील
असम बाढ़ पीड़ितों को देख छलका राहुल गाँधी का दर्द, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की ये अपील
Share:

नई दिल्ली: असम के 28 जिले कोरोना से बुरी तरह प्रभावित है. लगभग 36 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित हुए हैं. बाढ़ और भूस्खलन से 100 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. कांग्रेस के पूर्व रष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने असम के हालात पर चिंता जाहिर करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं से उनकी सहायता करने की अपील की है. 

उन्होंने कहा कि असम के लोग बहुत साहसी हैं और डटकर हालात का सामना कर रहे हैं. इस मुश्किल समय में पूरा देश असम के साथ है. राहुल गांधी ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बाढ़ का एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो के कैप्शन में राहुल गांधी ने लिखा है कि ''पूरा देश असम के साथ है. असम के लोग अपने साहसी स्वभाव से इस मुसीबत का डटकर सामना कर रहे हैं और इस आपदा से जल्द ही उबर आएंगे.'' इसके साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आग्रह करते हुए राहुल गांधी ने कहा है कि इस संकटकाल में जितना संभव हो बाढ़ पीड़ितों की सहायता करें.

आपको बता दें कि, असम में बाढ़ संबंधी विभिन्न घटनाओं में पांच और लोगों की मौत हो गई है. राज्य के 28 जिलों में लगभग 36 लाख लोग अब तक प्रभावित हुए हैं. शुक्रवार को असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (ASDMA) ने एक आधिकारिक बुलेटिन में जानकारी देते हुए बताया कि धुबरी, दर्रांग, बोंगाईगांव, गोलपाड़ा और कामरूप जिलों में एक-एक शख्स की मौत हुई है. 

 

यहां पर सबसे पहले स्टेज 3 में पहुंचा कोरोना वैक्सीन का ट्रायल

महज 100 घंटे में दस लाख नए मरीज, कोरोना की मार से कराह उठी दुनिया

ताइवान में फिर शुरू हुआ हंगामा, आपको भी चौका देगा ये मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -