RuPay कार्ड से ट्रांसक्शन करने पर मिलेगा 16000 तक का कैशबैक, बस करना होगा ये आसान काम
RuPay कार्ड से ट्रांसक्शन करने पर मिलेगा 16000 तक का कैशबैक, बस करना होगा ये आसान काम
Share:

नई दिल्ली:  यदि आप रुपे कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर है. दरअसल, रुपे कार्ड ने अपने अंतरराष्ट्रीय कार्डधारकों को 40 प्रतिशत तक कैशबैक देने का ऐलान किया है. भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (NPCI) की तरफ से जारी किए गए बयान के अनुसार संयुक्त अरब अमीरात, सिंगापुर, श्रीलंका, ब्रिटेन, अमेरिका, स्पेन, स्विट्जरलैंड और थाइलैंड की यात्रा पर जाने वाले भारतीय इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

कहने का मतलब ये है कि चुनिंदा राष्ट्रों में ही ये ऑफर मिल सकेगा. इन देशों में रुपे इंटरनेशनल कार्ड को एक्टिवेट कराने पर हर महीने 16,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. हालांकि कैशबैक का फायदा लेने के लिए ग्राहकों को न्यूनतम 1,000 रुपये का ट्रांसक्शन करना होगा. एक ट्रांसक्शन पर अधिकतम 4,000 रुपये तक कैशबैक मिलेगा. ग्राहक एक महीने में चार दफा रुपे इंटरनेशनल कार्ड का उपयोग कर इस पेशकश का लाभ ले सकते हैं. उनके पास एक माह में 16,000 रुपये तक कैशबैक पाने का मौका होगा.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि NPCI और JCB इंटरनेशनल को. लिमिटेड (JCBI) ने गत वर्ष जुलाई में RuPay JCB ग्लोबल कार्ड्स को लॉन्च किया था. इन कार्ड्स को भारतीय बैंकों के साथ मिलकर जारी किया गया था. JCBI, JCB को. लिमिटेड की इंटरनेशनल ऑपरेशंस सब्सिडियरी है.

राजस्व सचिव की होगी बैठ, GST प्रणाली को धोखाधड़ी की चुनौतियों से बचने की करेंगे कोशिश

Air India, BPCL और कॉनकोर की विनिवेश प्रक्रिया इस वित्त वर्ष में संभावना है कम

NHAI के कलेक्शन में दिक्कत का लगा पता, FASTag का फायदा कलेक्शन में दिखने लगा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -