'फिलिस्तीन के लिए चंदा जुटाओ..', पोस्ट करने वाला यूपी पुलिस का जवान निलंबित
'फिलिस्तीन के लिए चंदा जुटाओ..', पोस्ट करने वाला यूपी पुलिस का जवान निलंबित
Share:

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश में एक पुलिस कांस्टेबल को फ़िलिस्तीन के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट करने पर निलंबित कर दिया गया है।  एक अधिकारी ने सोमवार को इस बारे में जानकारी दी है। सर्किल अधिकारी (सदर) संदीप सिंह ने कहा कि फिलिस्तीन के लिए चंदा मांगने वाला कांस्टेबल सुहैल अंसारी का सोशल मीडिया पोस्ट पिछले दो-तीन दिनों में वायरल हुआ था। 

उन्होंने कहा कि, "पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लिया है। इस संबंध में जांच की गई और बाद में कांस्टेबल अंसारी को सोमवार को निलंबित कर दिया गया।" संदीप सिंह ने कहा कि सिपाही किसी संगठन से जुड़ा था या नहीं, इसकी अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है, लेकिन कुछ छोटी-मोटी शिकायतें मिली हैं। सर्कल अधिकारी ने कहा कि, "जांच में अन्य तथ्यों की भी जांच की जा रही है। अगर भविष्य में वह दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।"

बता दें कि, फिलिस्तीनी आतंकी संगठन हमास ने 7 अक्टूबर को दक्षिणी इज़राइल पर हमला किया जिसमें सैकड़ों नागरिक मारे गए हैं। इज़राइल रक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई में कई हमले किए। इजराइल और गाजा पट्टी में दोनों पक्षों के बीच दशकों की सबसे बड़ी तनातनी में हजारों लोग मारे गए हैं।

दिल्ली में फिर झमाझम का अनुमान, जानिए देशभर में बारिश के लिए क्या बोला मौसम विभाग

'मणिपुर से अधिक पीएम मोदी को इजराइल में दिलचस्पी..', फिलिस्तीन के समर्थन में प्रस्ताव पारित करने के बाद बोले राहुल गांधी

'कर्नाटक में ATM सरकार..', ठेकेदार के घर से मिले 42 करोड़ नकद, भाजपा बोली- कांग्रेस ने चुनावों के लिए रखे थे पैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -