आज जुमा है.., नमाज़ के बाद कोई अनहोनी न हो.., इसलिए सड़कों पर उतरी UP पुलिस
आज जुमा है.., नमाज़ के बाद कोई अनहोनी न हो.., इसलिए सड़कों पर उतरी UP पुलिस
Share:

लखनऊ: आज शुक्रवार यानी जुमे की नमाज को देखते हुए एक बार फिर उत्तर प्रदेश में पुलिस और प्रशासन अलर्ट हो गया है। तमाम संवेदनशील शहरों में महत्वपूर्ण स्थानों और धर्मस्थलों के आसपास पुलिस ने फ्लैग मार्च किया और लोगों को सुरक्षा प्रबंधों को लेकर आश्वस्त किया। आज जुमे की नमाज है और सब शांति से हो, इसके लिए पुलिस सड़क पर मार्च कर रही है।

जुमे की नमाज को लेकर एहतियात के तौर पर संवेदनशील जिलों को अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है। कानपुर, प्रयागराज, लखनऊ, सहारनपुर, मुरादाबाद, संभल, बरेली, गोरखपुर, वाराणसी, आगरा, हाथरस, फिरोजाबाद, अलीगढ़ सहित 24 जिले अति संवेदनशील घोषित कर दिए गए हैं। सभी जिलों में सेक्टर सिक्योरिटी प्लान के तहत सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। मथुरा में बड़ी संख्या में पुलिस बल ने श्री कृष्ण जन्म स्थान व शाही ईदगाह मस्जिद की तरफ जाने वाले तमाम मार्गों पर फ्लैग मार्च किया। जुमे की नमाज को देखते हुए मथुरा में सख्त सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। संवेदशनशील शहरों में शुमार देवबंद में पुलिस भी चौकन्नी हो गई है। देवबंद SDM और CO नेतृत्व कर रहे है और पीछे भारी तादाद में पुलिस बल भी मौजूद है।

दारुल उलूम चौक के आसपास के कई इलाकों में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। देवबंद की रशीदिया मस्जिद में प्रत्येक जुमे को हजारों नमाजी आते हैं, लिहाज पुलिस अलर्ट मोड पर है। वीडियोग्राफी का प्रबंध है और ड्रोन कैमरे से हर शख्स पर नजर रखी जा रही है। नोएडा में भी पुलिस ने फ्लैग मार्च करके सुरक्षा इंतजाम पुख्ता होने को लेकर विश्वास जगाया। 

भारतीय वायुसेना में आज से अग्निवीरों की भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे करें अप्‍लाई

गुजरात दंगा: क्या निर्दोष थे नरेंद्र मोदी ? जकिया जाफरी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला

'आह! डबल इंजनधारी जंगलराज! हे विश्वगुरु!', नेशनल हाइवे का दृश्य देख बोले तेजस्वी यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -