'आह! डबल इंजनधारी जंगलराज! हे विश्वगुरु!', नेशनल हाइवे का दृश्य देख बोले तेजस्वी यादव
'आह! डबल इंजनधारी जंगलराज! हे विश्वगुरु!', नेशनल हाइवे का दृश्य देख बोले तेजस्वी यादव
Share:

मधुबनी: बिहार के मधुबनी की एक रोड की स्थिति को देखकर हैरानी हो रही है कि आखिर रोड पर इतने गड़ढे कैसे हो गए। गड्ढों में सड़क है या सड़क पर गड्ढे हैं, बिहार की रोड़ को देखकर यह बोलना कठिन है। कदम कदम पर इतने बड़े गड्ढों में इन दिनों पानी भरा हुआ है। इस रोड से ट्रक जैसे भारी वाहन भी निकलते हैं तथा दोपहिया वाहन भी। लोगों का कहना है कि कई वर्ष से यह रोड़ इसी स्थिति में है, किन्तु किसी जिम्मेदार ने इस पर ध्यान नहीं दिया।

वही इस रोड को एनएच 227 एल कहते हैं। यह रोड़ कलुआही से बासोपट्टी होते हुए उमगाव तक जाती है। बासोपट्टी बाजार के पास लगभग 200 मीटर तक इस रोड़ की स्थिति बेहद खराब है। इस 200 मीटर के दायरे में भारी भरकम गड्ढे भारी मुसीबत बने हुए हैं। बारिश के मौसम में यहां के स्थानीय लोगों के साथ साथ बाजार आने जाने वालों को समस्या का सामना करना पड़ता है। इसी बाजार में बीजेपी के MLA अरुण शंकर प्रसाद का घर भी है। साथ ही इस इलाके से JDU से RP MANDAL सांसद हैं। इसके बाद भी किसी भी सांसद या विधायक को इस रोड़ की दुर्दशा को लेकर ख्याल नहीं आया।

वही स्थानीय लोगों का कहना है कि लगभग 10-12 वर्ष पूर्व पहले इस रोड को बनाया गया था, किन्तु फिर किसी ने पलटकर नहीं देखा। इस रोड को बनाने का केंद्र की ओर से कोई प्रस्ताव नहीं आया है। कई बार सड़क बनाने की कवायद भी की गई, किन्तु हर बार नेताओं एवं ठेकेदार के बीच तालमेल नहीं होने के कारण रोड नहीं बन पाई। मधुबनी के जिला पदाधिकारी अमित कुमार ने कहा कि हमने विभाग को निर्देशित किया है कि रोड को एक हफ्ते के भीतर चलने योग्य कर दिया जाए। विभाग ने इस पर काम आरम्भ कर दिया है। वही इसका वीडियो तेजस्वी यादव ने भी शेयर किया है तथा लिखा- बिहार से 40 में से 39 लोकसभा जीतने वाली बीजेपी सरकार ने बिहार में गज़ब की अंतरराष्ट्रीय सड़क बनवाई है जिसे देखने गुजरात से लेकर देशभर के पर्यटक बिहार आ रहे है। न्यू इंडिया में सड़क की गुणवत्ता और डिज़ाइन को देखते ही पर्यटक अनायास कह रहे है आह! डबल इंजनधारी जंगलराज! हे विश्वगुरु!

शादी के बीच मंडप में ही कपड़े उतारने लगा दूल्हा, जानिए क्या है मामला?

'ना घोड़ी ना कार... बुलडोजर में बारात लेकर निकला दूल्हा, ड्राइवर को भुगतना पड़ा अंजाम

भारत ने फीफा रैंकिंग में बनाई बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -