यूपी पुलिस ने 18 अक्टूबर तक सभी प्रकार के कर्मचारियों के अवकाश को किया रद्द
यूपी पुलिस ने 18 अक्टूबर तक सभी प्रकार के कर्मचारियों के अवकाश को किया रद्द
Share:

नोएडा: किसानों के विरोध और आगामी त्योहारों को देखते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस ने 18 अक्टूबर तक अपने कर्मचारियों के सभी प्रकार के अवकाश रद्द कर दिए हैं. इस संबंध में एक आदेश अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार द्वारा जारी किया गया था। आधिकारिक आदेश में कहा गया है, “संयुक्त किसान मोर्चा के आगामी त्योहारों और प्रस्तावित कार्यक्रमों के मद्देनजर, उत्तर प्रदेश पुलिस ने 18 अक्टूबर तक कर्मचारियों के सभी प्रकार के अवकाश रद्द कर दिए हैं। इस अवधि के दौरान केवल अपरिहार्य कारणों से मुख्यालय से छुट्टी की अनुमति दी जाएगी। यह आदेश तत्काल प्रभाव से प्रभावी होगा।"

नवरात्रि का पर्व पूरा देश मना रहा है। नवरात्रि के दौरान विभिन्न स्थानों पर दुर्गा पूजा पंडाल लगाए जा रहे हैं। रामलीला का मंचन भी किया जा रहा है। त्योहारों को देखते हुए मंदिरों, दुर्गा पूजा पंडालों, रामलीलाओं, बाजारों और सार्वजनिक स्थानों पर भीड़भाड़ बढ़ने की संभावना है। उधर, संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) ने पिछले रविवार को यहां हुई हिंसा के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया में 12 अक्टूबर को किसानों को 'अंतिम अरदास' में शामिल होने के लिए बुलाया है, जिसमें आठ लोग जिसमें चार किसानों की जान चली गई।

एसकेएम ने 12 अक्टूबर की शाम को कैंडल मार्च निकालने की भी अपील की। ​​राष्ट्रव्यापी विरोध कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और स्थानीय नेताओं के प्रतीक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार का पुतला दहन भी शामिल है। दशहरा, 15 अक्टूबर। 18 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक पूरे देश में "रेल रोको" विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

व्रत के दौरान इन 5 टिप्स को फॉलो करके घटाए अपना वजन

सीरिया: सवा करोड़ लोगों को पड़े रोटी के लाले, इस्लामिक स्टेट की मार से तबाह हो रहा देश

खाद्य तेलों की जमाखोरी पर सरकार ने लगाई लिमिट, त्योहारी सीजन में कीमतें घटाना मकसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -