राजस्थान में 'पुजारी' को जिन्दा जलाया, मोहसिन रजा बोले- यहाँ क्यों नहीं जाते राहुल-प्रियंका ?
राजस्थान में 'पुजारी' को जिन्दा जलाया, मोहसिन रजा बोले- यहाँ क्यों नहीं जाते राहुल-प्रियंका ?
Share:

लखनऊ: जिन राज्यों में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार है, उन राज्यों में साधु-संतों और पुजारियों की हत्या के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने निशाना साधा है. राजस्थान के करौली में पुजारी के क़त्ल को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कांग्रेस को निशाना साधते हुए कहा है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सियासत करने हाथरस आ गए थे. वे कांग्रेस की सरकार वाले राज्यों में साधु-संतों की हत्या पर मौन क्यों हैं?

मोहसिन रजा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी या कांग्रेस के अन्य नेता किसी साधु-संत की हत्या और उनके साथ हो रही लगातार क्रूर वारदातों पर उनके घर नहीं जाते. किसी को खरोंच भी आ जाए और पता चल जाए कि वह अल्पसंख्यक समुदाय का शख्स है, तो पूरी कांग्रेस पार्टी ही उसके घर जा पहुंचती है. 

मोहसिन रजा ने कांग्रेस के साथ ही अन्य विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और आप को साधु-संतों के खिलाफ हो रहे अत्याचार नज़र नहीं आते. इनके प्रति कोई संवेदना नहीं है और न ही इन दलों की नजर में साधु-संतों की कोई अहमियत है. यूपी सरकार के मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को इसका उत्तर देना होगा कि आखिर उसकी सरकार वाले राज्यों में साधु-संतों और पुजारियों के साथ इस किस्म की वारदातें क्यों हो रही हैं?

संयुक्त राज्य अमेरिका: 15 अक्टूबर को होने वाली राष्ट्रपति की बहस हुई रद्द

US के विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ का दावा- चीन ने भारत की सीमा पर तैनात किये हैं 60,000 सैनिक

भारत और बांग्लादेश के नेताओं से मुलाकात करेंगे अमेरिका के डिप्टी सेकेंडरी स्टीफन बेजगान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -