अपनी टीचर को छह गोलियांं मारकर युवक ने दे दी जान, चौकाने वाला है पूरा मामला
अपनी टीचर को छह गोलियांं मारकर युवक ने दे दी जान, चौकाने वाला है पूरा मामला
Share:

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के इकदिल क्षेत्र के एक प्राइमरी स्कूल में एक युवक ने अपनी महिला टीचर को छह गोलियां मार दी और उसके बाद युवक ने भी आत्महत्या कर ली। इस मामले में मिली जानकारी के तहत महिला टीचर को इटावा के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर टीचर का इलाज कर रहे हैं। फिलहाल महिला टीचर की हालत गंभीर बनी हुई है। इस बारे में UP पुलिस के अधिकारियों ने बीते मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि, 'इटावा जिले के इकदिल क्षेत्र के एक प्राइमरी स्कूल में तैनात एक महिला टीचर को छह गोली मारी गईं हैं।'

गुजरात-हिमाचल प्रदेश चुनाव को लेकर बढ़ी हलचल, यह पार्टी बनी सट्टेबाजों की पहली पसंद

आगे उन्होंने बताया कि एक युवक ने वारदात का अंजाम देने के बाद आत्महत्या कर ली। आगे उन्होंने इस मामले में जानकारी दी कि महिला को इटावा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसे छह गोलियां लगी हैं। इसी के साथ डॉक्टरों ने कहा कि उसकी हालत गंभीर है और उसका इलाज चल रहा है। इस मामले को लेकर महिला के परिजनों ने बताया कि एक यात्री ने उन्हें घायल अवस्था में सड़क पर पड़े होने की सूचना दी।

आपको बता दें कि इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जयप्रकाश सिंह, कई थानों के पुलिस बल डीएम अवनीश कुमार राय भी मौके पर पहुंचे जहां महिला को गोली लगी है। इसी के साथ मामले की जानकारी देते हुए इटावा के एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने कहा, ”पहले तो गोली मारे जाने की बात सामने आई, लेकिन जब युवक का शव बरामद हुआ तो दोनों घटनाओं के कई राज खुल गए।” इसके अलावा जयप्रकाश सिंह ने कहा कि घायल महिला और मृत युवक एक-दूसरे को जानते थे। पुलिस तफ्तीश से मामले की जांच कर रही है। दूसरी तरफ महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

लिफ्ट में मासूम को नोचने लगा पालतू कुत्ता, वीडियो हो रहा वायरल

भोपाल पहुंची राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू, महिलाओं को लेकर कही ये बड़ी बात

सैकड़ों ऑटो रिक्शा चालक 21 नवंबर को देंगे धरना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -