लिफ्ट में मासूम को नोचने लगा पालतू कुत्ता, वीडियो हो रहा वायरल
लिफ्ट में मासूम को नोचने लगा पालतू कुत्ता, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

नोएडा: देश में पालतू कुत्तों के हमले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। जी हाँ और हाल ही में जो ताजा मामला सामने आया है वह दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा से सामने आया है। जी दरअसल यहां वेस्ट की लॉ रेजिडेंशियल सोसायटी की लिफ्ट में एक बच्चे के हाथ को पालतू कुत्ते ने नोंच डाला। फिलहाल इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो इस फुटेज को देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं। इस घटना को बीते मंगलवार की बताया जा रहा है। जी हाँ और इस घटना के बाद से सोसायटी के लोगों में आक्रोश है।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत पीड़ित बच्चे के परिवार ने मामले की शिकायत रखरखाव प्रबंधन और कोतवाली बिसरख में की है। आप देख सकते हैं सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि सोसायटी के टावर संख्या सात फ्लैट संख्या 1302 में रहने वाले राहुल प्रियदर्शन की पत्नी अपने बच्चे को लेकर लिफ्ट में सवार हुईं। वहीं उनके साथ पालतू कुत्ते को लेकर एक व्यक्ति भी सवार हो गया। लिफ्ट में जाते हुए कुत्ता बच्चे के हाथ पर झपट पड़ा। इस दौरान किसी तरह बच्चे को कुत्ते से छुड़ाया, हालाँकि तब तक बच्चे के हाथ में पालतू कुत्ते ने गहरे दांत लगा डाले थे।

कृष्णा के निधन के शोक में तेलुगू इंडस्ट्री, इतने दिन के लिए हुई बंद

इस घटना के बाद से बच्चा काफी डरा और सहमा है। दूसरी तरफ इस घटना को लेकर सोसायटी के लोगों में आक्रोश है। अब सोसायटी के लोगों का कहना है कि डॉग बाइट की कई घटनाएं सोसायटी में हो चुकी हैं। आपको बता दें कि राहुल प्रियदर्शन ने मामले की शिकायत रखरखाव प्रबंधन और कोतवाली बिसरख में की है।

आप सभी को पता हो कि नोएडा में पालतू कुत्तों के लगातार बढ़ते आतंक को लेकर नई डॉग पॉलिसी को मंजूरी दी गई है। जी दरअसल पिछले दिनों शहर में कुत्ते के काटने से 8 महीने की एक बच्चे की मौत हो गई थी। ऐसे में अब नोएडा प्राधिकरण ने डॉग पॉलिसी आने के बाद पालतू जानवर रखने के लिए नोएडा अथॉरिटी में रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य है।

सैकड़ों ऑटो रिक्शा चालक 21 नवंबर को देंगे धरना

गुजरात-हिमाचल प्रदेश चुनाव को लेकर बढ़ी हलचल, यह पार्टी बनी सट्टेबाजों की पहली पसंद

UP: साल 2023 की सरकारी छुट्टियों का कैलेंडर जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -