वहशी इंसान ने पांच साल की मासूम बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार
वहशी इंसान ने पांच साल की मासूम बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार
Share:

यूपी में फिर हुई दिल दहलने वाली घटना जी हाँ प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक अनजान सख्स ने पांच साल की बच्ची  के साथ किया रेप.दरअसल उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक वहशी इंसान ने पांच साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया. वारदात के बाद वह बच्ची को खेत में छोड़कर फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

मामला पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र का है. जहां ग्राम करगैना में रहने वाला अवधेश (बदला हुआ नाम) सोमवार को अपने खेत पर काम करने गया था. उसकी 5 साल की बेटी भी उसके साथ खेत पर गई थी. खेत में खेलते वक्त बच्ची पानी पीने गई थी और तभी कोई अंजान शख्स उसे उठाकर ले गया. और उसके साथ बलात्कार किया.

घटना के बाद आरोपी बच्ची को एक सुनसान जगह छोड़कर फरार हो गया. जब बच्ची काफी देर तक वापस नहीं आई तो उसके पिता ने आस-पास उसे तलाश करना शुरू किया. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. तब बच्ची के लापता हो जाने की बात पूरे गांव में फैल गई.

इसके कुछ घंटो बाद ही खून से लथपथ हालत में मासूम बच्ची गांव वालों को मिली. ग्रामीणों ने तुरंत परिजनों को सूचना दी. परिजनों ने पुलिस को इस संबंध में अवगत कराया. पुलिस ने पीडित बच्ची के परिजनों की तहरीर पर बलात्कार मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Tags: MAN, GIRL, RAPED,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -