जबरदस्त विरोध प्रदर्शन के बीच कोलकाता पहुंचे प्रधानमंत्री, सड़क पर लगे 'गो बैक मोदी' के पोस्टर
जबरदस्त विरोध प्रदर्शन के बीच कोलकाता पहुंचे प्रधानमंत्री, सड़क पर लगे 'गो बैक मोदी' के पोस्टर
Share:

कोलकाता: पीएम नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल की दो दिन की यात्रा पर शनिवार को कोलकाता पहुँच चुके हैं. पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ और कोलकाता के महापौर और बंगाल के शहरी विकास और नगरपालिका मामलों के मंत्री फिरहाद खान ने पीएम मोदी का हवाई अड्डे पर स्वागत किया. वहीं नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के चलते छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) ने पीएम मोदी की कोलकाता यात्रा पर विरोध जताया है.

बता दें कि पीएम मोदी कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के 150वीं वर्षगांठ के जश्न और कई कार्यक्रम में भाग लेंगे. इसके साथ ही वे पुनर्निर्मित की गईं चार ऐतिहासिक इमारतों को भी राष्ट्र को समर्पित करेंगे. नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों के बीच पीएम मोदी शनिवार को दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे पर पहुँच चुके हैं. पीएम मोदी ने अपने दौरे से पहले ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मैं आज और कल पश्चिम बंगाल में रहने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. मैं रामकृष्ण मिशन में वक़्त बिताने को लेकर प्रसन्न हूं और वह भी तब जब हम स्वामी विवेकानंद की जयंती मना रहे हैं.'

पीएम मोदी ने आगे लिखा कि ''उस स्थान के संबंध में एक विशेष स्थान भी है.' उन्होंने आगे लिखा, "फिर भी वहां कुछ कमी होगी." उन्होंने लिखा कि, "आदरणीय स्वामी आत्मस्थानंदजी वहां नहीं होंगे. मुझे जन सेवा को ही प्रभु सेवा मानने का सिद्धांत उन्होंने ही सिखाया था. रामकृष्ण मिशन में उनकी गैरमौजूदगी में अकल्पनीय है."

अमेरिका ने अपने मुसाफिरों के लिए जारी किया अलर्ट, पाक समेत इन 8 देशों की यात्रा के लिए जारी की अधिसूचना

लखनऊ व गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू करने पर जल्द होगा फैसला

पीएम मोदी के मिलकर बोले हेमंत सोरेन, कहा- राज्य की समस्याओं के बारे में बाद में बात करूँगा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -