अब भाजपा बोली, महाभारत काल से चली आ रही है पत्रकारिता
अब भाजपा बोली, महाभारत काल से चली आ रही है पत्रकारिता
Share:

नई दिल्ली : भारतीय राजेनता कब किस प्रकार का बयान दे जाए कहा नहीं जा सकता हैं. हाल ही में त्रिपुरा के नव नियुक्त सीएम बिप्लब देव ने इंटरनेट को लेकर एक बड़ा बयान दिया था. जिसमे उन्होंने बताया था कि इंटरनेट का इस्तेमाल महाभारत काल से ही शुरु हो गया था. वहीं अब महाभारत को लेकर ही भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने विवादित बयान दिया हैं. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने पत्रकारिता को लेकर कहा कि पत्रकारिता महाभारत काल से ही शुरु हो गई थी.

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने पत्रकारिता दिवस के अवसर पर यह विवादित बयान दिया हैं. उन्होंने कहा कि पौराणिक पात्रों ‘संजय’ और ‘नारद’ को वर्तमान समय में सीधे प्रसारण और गूगल से जोड़कर देखा जा सकता है. 

यूपी के उप मुख्यमंत्री ने साथ ही माना कि मोतियाबिंद का ऑपरेशन, प्लास्टिक सर्जरी, गुरुत्वाकर्षण सिद्धांत, परमाणु परीक्षण और इंटरनेट जैसी तमाम आधुनिक प्रक्रियाएं पौराणिक काल में ही शुरु हो गई थी. इतना ही नहीं अपने संबोधन में भाजपा नेता ने कहा कि महाभारत काल में युद्ध के दौरान संजय द्वारा धृतराष्ट्र को महल में बैठे-बैठे युद्ध के मैदान का आंखों देखा हाल सुनाया जाता था.

कैराना से शुरू हो गया है भाजपा का पतन

भाजपा की हार, भाजपा का राज, और जनता नाराज...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -