यूपी: कुर्सी के लिए दो दरोगाओं के बीच खूब चले लात घूंसे, फाड़ दी वर्दी
यूपी: कुर्सी के लिए दो दरोगाओं के बीच खूब चले लात घूंसे, फाड़ दी वर्दी
Share:

गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक ऐसी घटना की जानकारी सामने आई है जिसने खाकी को शर्मशार करने का काम किया है. यहां के विजय नगर थाने में दो दरोगाओं के बीच कुर्सी पर बैठने को लेकर हाथापाई हो गई. लड़ाई इतनी बढ़ गई दोनों ने एक दुसरे की वर्दी तक फाड़ दी. दो दरोगाओं के बीच होते इस घमासान को देखकर थाने पहुंचे फरियादी भी वहां से भाग निकले. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को विजयनगर थाने के दारोगा जवाहर लाल तोमर थाने में बैठे फरियादियों की शिकायतें सुन रहे थे. इसी बीच उन्हें किसी काम की वजह से अपनी कुर्सी से उठ बाहर जाना पड़ा.

बताया जा रहा है कि उनके जाते ही एक अन्य दरोगा रमेशचंद्र आकर जवाहर लाल की कुर्सी पर बैठ गए. जब जवाहर लाल वापस आये तो उन्होंने ऊँची आवाज में रमेशचंद्र को कुर्सी से हटने को बोला. इस बात पर दरोगा रमेशचंद्र भड़क उठे और जवाहरलाल को दूसरी कुर्सी लेकर बैठने के लिए बोल दिया. हालाँकि इस पर बात नहीं बनी और दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई.

काफी मशक्कत के बाद दोनों दरोगा को हाथापाई से दूर किया गया. जानकारी के मुताबिक थाने में मौजूद इंस्पेक्टरों ने बीच बचाव कर के मामले को शांत कराया. इस बात से एक बात का अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि सूबे में कुर्सी को लेकर कितनी मारामारी चल रही है.

 

कुशीनगर हादसा: मुआवजें का एलान, सियासत शुरू

अखिलेश ने आशाराम-दयाराम’ में उलझाया योगी को

आसाराम केस : जब पीड़िता से आसाराम ने कहा- ओरल सेक्स करो, मजा आएगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -