आसाराम केस : जब पीड़िता से आसाराम ने कहा- ओरल सेक्स करो, मजा आएगा
आसाराम केस : जब पीड़िता से आसाराम ने कहा- ओरल सेक्स करो, मजा आएगा
Share:

नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले में कथावाचक आसाराम बापू को आज उम्र कैद की सजा सुना दी गई हैं. साथ ही उन पर कई धाराओं के तहत जुर्माना भी लगाया गया हैं. जोधपुर की विशेष अदालत ने आसाराम को दोषी करार देते हुए यह बड़ा कदम उठाया हैं. बता दे कि हिंसा को बढ़ावा न मिले इसके लिए आसाराम को जेल के अंदर ही अदालत ने फैसला सुनाया हैं. उम्र कैद की सजा के तहत अब आसाराम को मरते दम तक जेल में ही रहना होगा. आसाराम के साथ उनकी सहयोगी शिल्पी और शरदचंद्र को भी 20-20 साल कैद की सजा सुनाई गई है. जबकि इस मामले में अन्य दो लोगों को रिहा कर दिया गया हैं. 

गौरतलब है कि दिल्ली के कमलानगर थाने में 19 अगस्त 2013 को आसाराम पर नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी. आसाराम पर जीरो एफआईआर दर्ज हुई. एफआईआर में आईपीसी की धारा 342, 376, 354-ए, 506, 509/34, जेजे एक्ट 23 व 26 और पोक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत केस दर्ज हुआ. जहां आसाराम करीब 5 साल तक जेल में रहा. आसाराम पर आज जब फैसला सुनाया गया उस समय भी वह जेल में ही था. जहां अब जीवन भर ही वह जेल में रहेगा. 

जब रेप पीड़िता ने सुनाई थी आप बीती...

आसाराम पर रेप मामले में केस दर्ज होने के बाद पीड़ित नाबालिग लड़की ने आसाराम की काली करतूतों से पर्दा उठाते हुए कहा था कि आसाराम ने उसके साथ जबरदस्ती की थी और उसने उससे कहा था कि वह ओरल सेक्स करे लेकिन पीड़िता ने ऐसा करने से मना कर दिया जिस पर आसाराम ने कहा था कि तुम्हारी किस्मत में यही लिखा है. पीड़िता ने बताया था कि लड़की ने कहा था कि मेरा परिवार आसाराम को भगवान मानता था और इसलिए उनकी हर बात मानता था. मैं आसाराम के गुरुकुल में पढ़ती थी लेकिन मुझे दौरे पड़ते थे. इसे देखते हुए लड़की को इलाज के लिए आश्रम बुलाया गया. आश्रम में लड़की अपने माता-पिता के साथ पहुंची थी. 

लड़की ने बताया कि आसाराम ने मुझे जोधपुर के पास मणाई गांव के फार्म हाउस में बुलाया. वहां पहुंचे तो मेरे माता-पिता को बाहर रोक दिया गया. उनसे कहा गया कि आसाराम विशेष तरीके से मेरा अकेले में इलाज करेंगे. इसके बाद लड़की को एक कमरे में भेज दिया गया. जहां आसाराम लड़की के साथ अश्लील हरकतें करने लगा. जब लड़की इसका विरोध करने लगी तो आसाराम ने कहा कि वह बाहर बैठे उसके माता-पिता को मरवा देगा. उसने कहा कि तुम्हारी किस्मत में यही है. उसने उससे कहा था कि वह ओरल सेक्स करे लेकिन पीड़िता ने ऐसा करने से मना कर दिया. इसके बाद जबरदस्ती लड़की को आसाराम ने अपनी हवस का शिकार बनाया. 

आसाराम को उम्रकैद :400 आश्रम, करोड़ों भक्त, अरबों की संपति, अब मालिक कौन

आसाराम से पीएम मोदी का नाम जोड़ा तो फरहान ने लगाई फटकार

बड़ी ख़बर: आसाराम को उम्रकैद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -