मंडप से दूल्हे को उठाने वाली लड़की का अभी तक नहीं चला पता
मंडप से दूल्हे को उठाने वाली लड़की का अभी तक नहीं चला पता
Share:

बांदा : रिवॉल्वर की नोक पर दूल्हे का अपहरण करने वाली गर्लफ्रेंड और दूल्हे की तलाश मे पुलिस अभी तक खाली हाथ है. बुधवार को मौदहा (हमीरपुर) पुलिस पूरा दिन खाक छानती रही, लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं चला. शादी के मंडप से गर्लफ्रेंड द्वारा प्रेमी रिवाल्वर की नोंक पर ले जाने का यह मामला जन चर्चा में है.

गौरतलब है कि मोहनपुरवा गांव के अशोक यादव की बारात हमीरपुर के मौदहा में भवानी खुर्द गांव गई थी. द्वारचार और जयमाल कार्यक्रम के बाद कन्या पक्ष के घर चढ़ावे का कार्यक्रम चल रहा था. जनवासा में अशोक यादव और बीस-पचीस बाराती खाना खाकर सो रहे थे. तभी एक कार से एक युवती और दो युवक उतरे और सीधे दूल्हे के पास पहुंच गए. युवती और अशोक के बीच बातचीत हुई. लेकिन दूल्हे के इंकार करने पर युवती ने रिवॉल्वर निकालकर दूल्हे की कनपटी पर लगा दिया युवती और साथ आये युवकों ने अशोक को स्कॉर्पियो में जबरन बिठाया और भाग निकले.

उल्लेखनीय है कि किडनैपर युवती एमपी के छतरपुर जिले के एक गांव की बताई जा रही है. खबर है कि अशोक यादव और युवती दोनों बांदा के एक अस्पताल मे काम करते थे. दोनों के बीच छह महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन अशोक शादी से मुकर गया और घरवालों की मर्जी से शादी कर रहा था. यह जानकारी मिलते ही उसकी प्रेमिका शादी के मंडप में पहुँच गई और दूल्हे का अपहरण कर लिया.बुंदेलखंड ही नहीं  यह उत्तर प्रदेश और सम्भवतःदेश की शायद यह ऐसी पहली घटना है, जिसमें किसी लड़की ने बारातियों के बीच से किसी दूल्हे का अपहरण किया हो. यह मामला जन चर्चा का विषय बन गया है.

यह भी देखें

बंदूक की नोक पर शादी के मंडप से दूल्हे को उठा ले गई गर्लफ्रेंड

अपहरण, गैंगरेप और हत्या की दर्दनाक दास्तां, प्राइवेट पार्ट में डाली नुकीली वस्तु

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -