हाथरस:  भीम आर्मी पर लगा नियम उल्लंघन का आरोप
हाथरस: भीम आर्मी पर लगा नियम उल्लंघन का आरोप
Share:

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद पर आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 144 का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है जिसने बड़ी सभाओं को रोक दिया था। अगले दिन लड़की के परिवार का दौरा करने के बाद, जिसे चार लोगों द्वारा कथित रूप से हमला करने और सामूहिक बलात्कार करने के बाद मृत्यु हो गई। उत्तर प्रदेश पुलिस ने श्री आज़ाद के खिलाफ धारा 144 के तहत सोमवार को एक एफ.आई.आर. दर्ज किया था। राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत एक एफ.आई.आर. इन समूहों से संबंधित लगभग 400 अन्य लोगों को भी बुक किया गया है; उनकी पहचान अंडर आइडेंटिफिकेशन है।

रविवार को जब आरएलडी कार्यकर्ताओं ने लाठीचार्ज से रोका तो उन्होंने गांव में मोर्चाबंदी करने की कोशिश की। लेकिन बाद में उन्हें उनसे मिलने दिया गया। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सहित अन्य राजनीतिक नेताओं ने भी पिछले हफ्ते परिवार के सदस्यों से मिलने का प्रयास किया और उन्हें पुलिस द्वारा गांव तक पहुंचने से रोक दिया गया क्योंकि बाद में प्रियंका ने परिवार की ओर से मांगें रखी थीं।

आजाद ने परिवार से मिलने से पहले कहा, "मैं उनसे लंबे समय से नहीं मिला हूं, स्थिति कुछ भी अच्छी नहीं लगती है। हम परिवार से मिलने के बाद प्रेस को जानकारी देंगे।" "मैंने हाथरस से सिर्फ अपने परिवार को छोड़ दिया है और हैरान हूं। मेरी बहन की माँ और पिता दोनों रो रहे थे और कह रहे थे कि बेटा, हमें यहाँ से ले जाओ। आजाद ने हिंदी में यह ट्वीट किया मेरे परिवार को डराया जा रहा है, मैं परिवार को साथ ले जाना चाहता हूँ लेकिन प्रशासन ने मना कर दिया। , हम कल अदालत में अपील करेंगे।"

पप्पू यादव की मांग- राजद नेता शक्ति मलिक की मौत मामले की CBI जांच कराइ जाए

स्पाइसजेट का बड़ा ऐलान, इस तारीख से लंदन के लिए शुरू करेगी फ्लाइट

MP उपचुनाव: नोट बांटते हुए धराए भाजपा नेता विसाहू लाल सिंह, कांग्रेस ने साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -