MP उपचुनाव: नोट बांटते हुए धराए भाजपा नेता विसाहू लाल सिंह, कांग्रेस ने साधा निशाना
MP उपचुनाव: नोट बांटते हुए धराए भाजपा नेता विसाहू लाल सिंह, कांग्रेस ने साधा निशाना
Share:

भोपालः मध्य प्रदेश के खाद्य मंत्री और अनूपपुर विधानसभा सीट से भाजपा के संभावित उम्मीदवार विसाहू लाल सिंह का नोट बांटते हुए फोटो और वीडियो वायरल होने पर भाजपा और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया हैं. कांग्रेस का आरोप है कि यह गद्दार बिकाऊ हो सकते हैं, पर राज्य के वोटर विकाऊ नहीं है. वहीं मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि बिसाहू लाल सिंह कि छवि धूमिल करने के लिए कांग्रेस फेक फोटो और वीडियो का सहारा ले रही है

सोशल मीडिया में राज्य के खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह कि एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जिसमें वह बच्चियों को 100-100 रुपए के नोट बांटते हुए नज़र आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है, जहां चुनावी दौरे के दौरान कलश लेकर स्वागत कर रही बच्चियों को बिसाहूलाल सिंह ने पैसे दिए थे.

इसको लेकर प्रदेश काग्रेस इकाई के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सालूजा ने ट्वीट करते हुए कहा कि जब ये गद्दार खुद 35 करोड़ में बिके है तो नोट तो यूं लुटाएंगे ही. किन्तु ये सच्चाई जान ले कि ये गद्दार बिकाऊ हो सकते है, प्रदेश के वोटर बिकाऊ नहीं है.

राजद का दावा- बिहार से नितीश कुमार को निपटाने की तैयारी में है भाजपा

MP उपचुनाव: कंप्यूटर बाबा का विवादित बयान, सिंधिया को कहा गद्दार, सीएम योगी पर की अभद्र टिप्पणी

त्रिपुरा की माकपा इकाई ने डीजीपी से शामिल होने को कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -