पप्पू यादव की मांग- राजद नेता शक्ति मलिक की मौत मामले की CBI जांच कराइ जाए
पप्पू यादव की मांग- राजद नेता शक्ति मलिक की मौत मामले की CBI जांच कराइ जाए
Share:

पटना: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के SC-ST प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मलिक की हत्या मामले की जांच CBI द्वारा कराए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि मौत से पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता ने पैसे मांगने का आरोप लगाया था. इसलिए इसकी जांच उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त जज की निगरानी में होनी चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि राज्य में एक के बाद एक जनप्रतिनिधियों का क़त्ल हो रहा है. सरकार इस पर मौन साढ़े हुए है. नेता अपनी सुरक्षा तो करते हैं, किन्तु जनता की सुरक्षा नहीं कर पाते हैं. पप्पू यादव ने इस मामले को लेकर भाजपा और जेडीयू पर सियासत करने का आरोप लगाया है. उन्होंने पार्टियों से दलित के नाम पर सियासत नहीं करने का आग्रह भी किया. उन्होंने सरकार से मृतक के परिवार को एक नौकरी देने की मांग की और परिवार को सुरक्षा सुनिश्चित करने का भी आग्रह किया.

पप्पू यादव ने विधानसभा चुनाव में पार्टियों पर टिकट बेचने का भी इल्जाम लगाया और निर्वाचन  आयोग से इसमें कार्रवाई की मांग की है. लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के बारे में पप्पू यादव ने कहा कि चिराग पासवान अच्छे नेता हैं, हमारी शुभकामना है कि वो बेहतर काम करें.

MP उपचुनाव: नोट बांटते हुए धराए भाजपा नेता विसाहू लाल सिंह, कांग्रेस ने साधा निशाना

सीएम योगी का विपक्ष पर वार- यूपी में जातीय दंगा भड़काने की साजिश कर रहे कुछ लोग

राजद का दावा- बिहार से नितीश कुमार को निपटाने की तैयारी में है भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -