कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को कोरोना ने किया संक्रमित, ट्वीट कर बोली ये बात
कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को कोरोना ने किया संक्रमित, ट्वीट कर बोली ये बात
Share:

यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. स्वंय अपने ऑफिशियल ट्विटर खाते  से ट्वीट कर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कोरोना पॉजीटिव होने की सूचना दी है. एहतियात के तौर पर उन्होंने स्वंय को होम आइसोलेट कर लिया है. कैबिनेट मंत्री ने हाल ही में उनसे कांटेक्ट में आए लोगों से टेस्ट कराने की भी सलाह दी है.

विदेश मंत्री जयशंकर ने लद्दाख की हालत पर दिया बड़ा बयान

मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने एक ट्वीट के माध्यम से अपने कोरोना पॉजीटिव होने की सूचना साझा की है. अपने ऑफिशियल हैंडल में किए ट्वीट में उन्होंने लिखा, कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है और डॉक्टर्स की सलाह से मैंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. मेरा अनुरोध है कि जो भी गत कुछ दिनों मेरे कांटेक्ट में आयें हैं, अपनी टेस्ट करवा लें.

असम में कोरोना का कहर जारी, तीन और विधायक संक्रमण के हुए शिकार

दूसरी ओर यूपी में कोरोना का कहर निरंतर बढ़ रहा है. प्रतिदिन औसत 5000 हजार नए कोरोना रोगी सामने आ रहे हैं. बुधवार को राज्य में 5898 नए कोरोना पॉजीटिव मरीज मिले जिसके पश्चात अब यूपी में कोरोना संक्रमित हो चुके मरीजों की तादाद 2 लाख के पार निकल चुकी है. अब तक प्रदेश में 20,3028 लोग संक्रमित पाए गए हैं. यह जानकारी अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी व अपर मुख्य सचिव चिकित्सा अमित मोहन प्रसाद ने दी. उन्होंने बताया कि बुधवार को प्रदेश में सबसे ज्यादा 1.44 लाख टेस्टिंग हुई हैं. इस इस वक्त प्रदेश में 51,317 एक्टिव मामले हैं जिसमें से 25,279 होम आइसोलेशन में हैं. 58,296 की अवधि खत्म हो चुकी है. अब तक 83,575 मरीज होम आइसोलेशन का लाभ उठा चुके हैं. इस समय 2341 प्राइवेट अस्पतालों और 250 एल-1 प्लस की सुविधा वाले होटलों और गेस्ट हाउसों में हैं. राज्य में 3141 लोगों की मृत्यु कोरोना संक्रमण से हुई है.

ड्रैगन पर अमेरिका का शिकंजा, 24 चीनी कंपनियां बैन

संबित पात्रा पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- रसोड़े से बाहर निकलो, कोरोना-बेरोज़गारी पर बात करो

पूर्व गृहमंत्री के पुत्र ने भाजपा नेता से की मारपीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -