यूपी के कैबिनेट मंत्री का विवादित बयान
यूपी के कैबिनेट मंत्री का विवादित बयान
Share:

नई दिल्‍ली: यूपी के एक कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने रविवार को एक ऐसा बयान दिया है जिससे विवाद खड़ा हो सकता है। कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सांसद हेमा मालिनी की तुलना भगवान कृष्ण और राधा से कर दी। 

बता दे कि होली की तैयारियों के बारे में बताते हुए वह बोल गए कि या तो राधा-कृष्ण ने होली खेली थी या अब उनके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और हेमा मालिनी की होली होगी। बता दे कि लक्ष्मीनारायण चौधरी मथुरा की छाता विधानसभा सीट से विधायक है,  तथा धर्मार्थ कार्य एवं संस्कृति मंत्री भी है 

बरसाना की विश्व प्रसिद्ध लठमार होली को इस बार कैसे भव्य रूप दिया जाए इसको लेकर रविवार को मथुरा की सांसद हेमा मालिनी और जनपद के सभी प्रमुख विभागों के साथ धर्मार्थ कार्य एवं संस्कृति मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने बैठक की थी।

बैठक में इस बात को लेकर विशेष चर्चा हुई कि पहली बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होली खेलने के लिए आ रहे हैं तो बरसाना की इस सांस्कृतिक, पारंपरिक और ऐतिहासिक होली को और भव्य रूप कैसे दिया जाय। 

उन्होंने बताया कि सरकार की ओर से इस बार 21, 22, 23 और 24 फरवरी को होली के कार्यक्रम होंगे। वहीं सांसद हेमा मालिनी ने बताया कि मथुरा में यमुना जी के किनारे विश्राम घाट पर 23 और 24 फरवरी को होली का कार्यक्रम होगा। इसमें बड़े-बड़े कलाकार शामिल होंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इसमें मौजूद रहेंगे। 

बता दें, अयोध्या में दिवाली मनाने के बाद सीएम योगी अब मथुरा में होली मनाने की घोषणा कर चुके हैं। 24 फरवरी को बरसाना में होने वाली लठमार होली के कार्यक्रम में सीएम योगी 6 घंटे मौजूद रहेंगे और होली खेलेंगे। 

यहां प्रवचन नहीं चल रहा है - योगी

CM आवास रोड पर लगा चेतावनी बैनर हटा

बीजेपी की कर्नाटक 'परिवर्तन यात्रा' में योगी की हुंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -