यहां प्रवचन नहीं चल रहा है - योगी
यहां प्रवचन नहीं चल रहा है - योगी
Share:

सोमवार को नोएडा में होने वाले नई मेट्रों लाइन के उद्घाटन समारोह की तैयारिया चल रही है जिसका जायजा लेने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को नोएडा पहुंचे थे. वहां पर उन्होंने तैयारियों को देखा. इसके साथ ही योगी पिछले एक दशक में नोएडा आने वाले मुख्यमंत्री बन गए है. उन्होंने अपने इस दौर में बिल्डर और फ्लैट खरीददार से बातचीत भी की. इसी बीच योगी बिफर पड़े. कह डाला कि यहां प्रवचन नहीं चल रहा है. 

आपको बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को नोएडा के बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर होने वाले मेजेंटा लाइन के उद्घाटन समारोह की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे. वहां पर उन्होंने सबसे पहले बिल्डर और फ्लैट खरीददार से मीटिंग की. उनके आने से पहले तो बिल्डर और होमबायर एसोसिएशन के लोग एक साथ ही बैठे थे, लेकिन उनके आते ही बिल्डर्स से अलग बंद कमरे में मीटिंग हुई. फिर होमबायर्स से भी मीटिंग हुई. हसरत भरी निगाह से योगी को देखने वाले होमबायर्स इस बार मीटिंग के बाद भौंचक्के थे. दबी ज़ुबान में कुछ ने बोला कि योगी तो बदल गए हैं.

दरअसल जब होमबायर्स ने योगी के सामने उन बिल्डर्स से जुड़े सवाल पूछे जो दिवालिया घोषित होना चाहते हैं या भाग गए हैं तो योगी बिफर पड़े. योगी ने एक होमबायर को यहां तक कह डाला कि यहां प्रवचन नहीं चल रहा है. सीएम की थोड़ी सी घुड़की देते ही आसपास खड़े पुलिसवालों ने होमबायर को तुरंत बैठ जाने की हिदायत दी.

दो ट्रको में भिडंत के बाद आग लगी एक की मृत्यु

सरकार की किसान विरोधी नीतियों से खफा RLD

पीएम मोदी ने सवाई माधोपुर बस हादसे पर जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -