पीएम ने अमेठी के नव निर्वाचित प्रतिनिधियों से मुलाकात की

Dec 06 2017 03:37 PM
पीएम ने अमेठी के नव निर्वाचित प्रतिनिधियों से मुलाकात की

यूपी में निकाय चुनाव जीते बीजेपी उम्मीदवारों के लिए मंगलवार का दिन बेहद अहम रहा, क्योंकि उन्हें दिल्ली में पीएम मोदी से मिलने का मौका मिला. पीएम ने बीजेपी के 14 प्रत्याशियों से मुलाकात की. खास बात यह है कि पीएम मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में जीत हासिल करने वाले सभी उम्मीदवारों से भी मिले.

गौरतलब है कि इस बार अमेठी में कांग्रेस का एक भी प्रत्याशी नहीं जीत सका है. अमेठी में नगरपालिका की दो सीटें गौरीगंज और जायस हैं. इसके अलावा यहां दो नगर पंचायत की सीटें हैं अमेठी और मुसाफिरखाना. इनमें से किसी भी सीट पर कांग्रेस का कोई उम्मीदवार नहीं जीता है. जायस सीट पर बीजेपी उम्मीदवार जीता है, वहीं अमेठी नगर पंचायत की सीट पर बीजेपी की चंद्रमा देवी 1035 वोटों से जीती हैं. जबकि मुसाफिरखाना नगर पंचायत पर निर्दलीय प्रत्याशी की जीत हुई है. 

बता दें कि इस अवसर पर पीएम मोदी ने सहारनपुर के मेयर के लिए चुने गये संजीव बालिया, लखनऊ की पहली महिला मेयर बनने वाली संयुक्ता भाटिया, फिरोजाबाद से निर्वाचित 31 वर्षीय युवा मेयर नूतन राठौर, इलाहाबाद की मेयर चुनी गईं अभिलाषा गुप्ता सहित जीते उम्मीदवारों से मुलाकात की. पीएम ने कहा कि सारे चयनित जनप्रतिनिधि उत्तर प्रदेश को आगे ले जाने के लिए काम करेंगे. प्रधानमंत्री ने अपने यहां आए सारे मेहमानों के साथ खिंचवाई तस्वीरें भी जारी की. इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित थे.

यह भी देखें

योगी सरकार ने परिनिर्वाण दिवस की छुट्टी रद्द की

यूपी में महापौर बने भाजपा नेता करेंगे पीएम से चाय पर चर्चा

 

?