आज होगी बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह और राज्यपाल आनंदीबेन की अहम् बैठक
आज होगी बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह और राज्यपाल आनंदीबेन की अहम् बैठक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं लेकिन उससे ठीक पहले ही सियासी हलचल तेज होने लगी है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की आज अहम बैठक करने वाले है। जी दरअसल राज्यपाल से राधामोहन सिंह राज्य भवन में अहम मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है मुलाकात के दौरान कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। वही इसके बाद बीजेपी प्रदेश प्रभारी शाम 3 बजे विधानसभा अध्यक्ष ह्रदयनारायण दीक्षित से मुलाकात करेंगे।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि राधामोहन सिंह ने इस बैठक को 'शिष्टाचार बैठक' कहा है लेकिन यह माना नहीं जा रहा है। आपको यह भी बता दें कि यूपी की विधानपरिषद में 5 जुलाई को चार सीटें खाली हो रही हैं। ऐसे में इन सीटों पर राज्यपाल द्वारा मनोनीत सदस्य ही पहुंचेंगे। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज फिर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों के साथ अपने आवास पर बैठक करेंगे।

कहा जा रहा है इस बैठक में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पंजाब सहित पांच राज्यों में 2022 की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा संभावित है। बीते शनिवार को ही जेपी नड्डा ने पार्टी महासचिवों की एक बैठक की अध्यक्षता की थी। आपको याद हो तो कोरोना की दूसरी लहर की शुरुआत के बाद यह पहली ऐसी बैठक थी जिसमें स्वयं पार्टी के नेता मौजूद थे। जे पी नड्डा के आवास पर हुई इस बैठक में पार्टी के विभिन्न मोर्चे के अध्यक्ष भी शामिल हुए।

मीडिया से चर्चा के दौरान राखी सावंत को घूर रहा था शख्स, भड़की एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा की रह गए सब दंग

सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान, बोले- राशन माफिया के तार बहुत ऊपर तक, अगर घर-घर राशन व्यवस्था।।।

CM ममता बनर्जी पर भड़के राज्यपाल, कहा- ‘चुनाव के बाद हिंसा।।।’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -