मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पीछे, साइकल को ले डूबा राहुल का हाथ
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पीछे, साइकल को ले डूबा राहुल का हाथ
Share:

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश में जिस तरह से चुनावी नतीजे सामने आए है उसमे मोदी के नेतृत्व वाली BJP ने सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए. प्रचंड बहुमत हांसिल कर BJP उत्तरप्रदेश में काबिज हो गई है. वही वही हैरान करने वाली बात यह है कि यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मुबारकपुर सीट से पीछे चल रहे है. मुबारकपुर सीट पर बसपा के शाह आलम सबसे आगे है इसके बाद बीजेपी के लक्ष्मण मौर्य दूसरे नम्बर पर चल रहे है.

403 सीटो के रुझान के मुताबिक जो नतीजे सामने आए है उसमे बीजेपी को रेकॉर्डतोड़ 302 सीट मिली है. वही दूसरी और अखिलेश यादव और राहुल गठबंध 71 सीट पर ही काबिज हो सका. उधर मायावती के नेतृत्व वाली बसपा का हाथी भी हांफ गया और महज 20 सीट ही हांसिल कर सका. बता दें कि यूपी में भाजपा को रुझानों में स्पष्ट बहुमत मिल गया है.कार्यकर्ताओं ने अपनी ख़ुशी का इजहार करते हुए जश्न मनाना शुरू कर दिया है.आज की जीत से भाजपा कार्यकर्त्ता कल भगवा रंग से होली मनाएंगे यह अब तय हो गया है.

मोदी की इस तूफानी लहर में सपा की साईकिल और बसपा का हाथी भी बह गया है.कांग्रेस का पंजा भी कोई मदद नही कर सका है. गप्पू - पप्पू की जोड़ी को जनता ने नापसंद कर दिया है.इन परिणामो ने बुआ और बबुआ के सत्ता के सपनों को चकनाचूर कर दिया है. बता दें कि त्रिशंकु विधान सभा की संभावनाओं को देखते हुए बुआ मायावती और बबुआ अखिलेश ने भाजपा को रोकने के लिए फिर से हाथ मिलाने का भी संकेत दिया था. लेकिन अब यह सब ध्वस्त हो गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -