बिना कपड़ों के मेकअप करवाती नजर आई उर्फी जावेद, लीक हुआ VIDEO
बिना कपड़ों के मेकअप करवाती नजर आई उर्फी जावेद, लीक हुआ VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने हाल ही में टॉपलेस फोटोशूट कराकर प्रशंसकों के धड़कने बढ़ा दी थीं। उर्फी हेयर एक्सटेंशन की सहायता से अपने ब्रेस्ट कवर किए नजर आई थी तथा बेहद बोल्ड फोटोशूट करा लिया। फोटोज के बाद अब उर्फी जावेद के इस फोटोशूट का बीटीएस वीडियो सामने आ गया है। सामने आए वीडियो को देखने के बाद स्पष्ट है कि टॉपलेस फोटोशूट कराना उर्फी के लिए इतना सरल भी नहीं होता, बल्कि बहुत रिस्की होता है। 

वही बात यदि उर्फी जावेद के टॉपलेस वीडियो की करें तो उर्फी इसमें फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं। उनकी टीम की एक महिला उनके इस स्टाइल को जुल्फें संवारकर परफेक्ट टच देती नजर आ रही हैं तो वहीं टीम के दूसरे लोग उनकी फोटो क्लिक कर रहे हैं। इस के चलते उर्फी बहुत डेयरिंग अंदाज में फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं। उर्फी का ये बीटीएस वीडियो उनकी हेयरस्टाइलिस्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

उर्फी की एक-एक तस्वीर और वीडियो का प्रशंसक काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। और जैसे ही उर्फी अपना नया लुक प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है। उर्फी जावेद की उम्र सिर्फ 25 वर्ष है तथा वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, प्रशंसकों को भी हर दिन उर्फी के नए एक्सपेरिमेंट्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। आए दिन उर्फी का कोई न कोई लुक ख़बरों में बना रहता है। 

VIDEO! आग से खेलती दिखीं ये मशहूर एक्ट्रेस, देखकर चौंके फैंस

नए कलाकारों के साथ फिर आपको गुदगुदाने आ रहा है 'द कपिल शर्मा शो', ख़ुशी से झूमे फैंस

फैंस के लिए बड़ी खबर, अब बिग बॉस 16 में नजर आएंगी 'हर हर शंभू' गाने वाली फरमानी नाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -