असफलता व्यक्ति को आगे बढ़ाने में मदद करती है.....
असफलता व्यक्ति को आगे बढ़ाने में मदद करती है.....
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री यामी गौतम हमे फिल्म जुनूनियत में अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ में नजर आ चुकी है. अभिनेत्री यामी गौतम का नाम वैसे भी आजकल पुलकित के साथ में कुछ ज्यादा ही सुनने में आ रहा है. देखा जाए तो यामी को कई बार अपने बारे में अफवाहों का सामना करना पड़ता है। अब यामी ने ऐसी नेगेटिव बातों से बचने का तरीका ढूंढ निकाला है। जब भी वे कोई गलत बात सुनती हैं, खुद को और ज्यादा काम में लगा देती हैं।

लंबी वॉक के लिए निकल जाती हैं और फिर वर्कआउट करने लगती हैं। इसके बाद मां से फोन पर बातचीत कर अपना गुस्सा दूर करती हैं। इस दौरान यामी ने अपनी एक चर्चा में कहा कि में असफलता को जिंदगी का हिस्सा मानती हूँ. यामी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म ‘विक्की डोनर’ से की थी. यामी को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये चार साल हो गये हैं. इस दौरान यामी की कुछ फिल्में असफल भी हुयी है. यामी इससे निराश नहीं है. उनका कहना है कि असफलता जीवन का एक हिस्सा है।

उन्होंने कहा, हर क्षेत्र में और हर कदम पर असफलताओं से सामना होता है. असफलता जीवन का हिस्सा है. यदि कोई असफल नहीं होता है, तो फिर उसे कैसे पता चलेगा कि सफलता क्या होती है और सफल होना क्या होता है? उनका कहना है कि असफलता व्यक्ति को आगे बढ़ाने में मदद करती है. यामी ने कहा कि मेरे पैरेंट्स ने मुझे यही सीख दी है कि मजबूत रहो, कूल रहो। मैं मम्मी-पापा की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इतना मजबूत बनाया।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -