बिपाशा की ऐसी तसवीरें देख रह जायेंगे दंग
बिपाशा की ऐसी तसवीरें देख रह जायेंगे दंग
Share:

आज हम आपको हमारी इस खबर के माध्यम से बॉलीवुड की ब्लैक ब्यूटी एक्ट्रेस बिपाशा बसु की बचपन की कुछ ऐसी अनदेखी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो शायद आपने पहले नहीं देखी होंगी. इन तस्वीरों को देखकर आप पहचान नहीं पाएंगे कि बचपन में कैसी दिखती थी बंगाली हॉट बाला...

एक इंटरव्यू में खुद बिपाशा ने बताया था कि वो बचपन में काली और मोटी थीं. उस समय कोई भी उन्हें सुंदर नहीं समझता था, लेकिन आज बिपाशा हॉट बॉम्बशेल बन चुकी है. स्कूल के दिनों में बिपाशा की शॉर्ट और कमांडिंग पर्सनालिटी की वजह से हर कोई उनसे डर जाया करता था. लोग उन्हें प्यार से 'लेडी गुंडा' बुलाया करते थे.

बिपाशा ने 1996 में कोलकता से मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. उसी दौरान कोलकाता में उनकी मुलाकात एक्टर अर्जुन रामपाल की पत्नी और उस वक्त की सुपर मॉडल मेहर जासिया से हुई. मेहर जासिया ने बिपाशा को गोदरेज सिंथोल सुपर मॉडल कॉन्टेस्टेंट में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया. इतना ही नहीं बिपाशा ने वह कॉन्टेस्ट जीतकर अपने नाम किया.

वैसे देखा जाए तो बिपाशा की फिल्मों से ज्यादा उनके लूवे अफेयर के चर्चे सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहते हैं. दिनों मोरिया से लेकर जॉन अब्राहम तक इनकी लव लाइफ का हिस्सा रह चुके हैं. आखिर में इन्होने टीवी कलाकार करण सिंह ग्रोवर से शादी की.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्मों से ज्यादा लव अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में रही बिपाशा

सईद जाफरी का आज जन्मदिन

सागरिका से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -