उन्नाव रेप केस: बिना पूछताछ के विधायक को क्लीन चिट


उन्नाव: उत्तर प्रदेश का उन्नाव बलात्कार में फिर से एक नया मोड़ आया है, जिसके अनुसार केस की मजबूती से जांच के लिए योगी ने SIT गठित की थी ताकि जांच में कुछ निकलकर आ सके लेकिन हुआ उसके विपरीत, SIT ने विधायक से पूछताछ किए बिना ही क्लीनचिट दे दी, जिसकी रिपोर्ट आज रात तक मुख्यमंत्री के पास पहुंच जाएगी.

लखनऊ रेंज के एडीजी राजीव कृष्ण ने उन्नाव से लौटकर अंतरिम रिपोर्ट डीजीपी को सौंपी जिसमें विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को क्लीनचिट दे दी गई है साथ ही विधायक के भाई अतुल सिंह सेंगर को आरोपी बताया जा रहा है. जांच में पाया गया कि पुलिस ने मामले की जांच को भटकाने की कोशिश की है, पीड़िता के बयानों में भी काफी अंतर पाया गया. जांच में ये भी माना गया कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के कारण जांच काफी प्रभावित हुई है.

बता दें, उन्नाव में विधायक के खिलाफ एक गैंगरेप का मामला सामने आया है, जिसमें विधायक, विधायक का भाई और पुलिस भी शामिल थी. पुलिस पर आरोप है कि उसने पीड़िता के पिता को जेल में पीटपीटकर मार डाला. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया गया कि जेल में मारपीट के कारण लड़की के पिता की पेट की आंते फट चुकी थी. योगी हर बार की तरफ आश्वासन देकर चुप है, प्रधानमंत्री का चुप रहना बताता है कि उन्हें देश की बेटियों से कोई प्यार नहीं है, बेटी पढ़ाओ- बेटी बचाओ का नारा खोखला है. 

उन्नाव गैंगरेप पर राहुल गाँधी की प्रतिक्रिया

"योगी के बेगुनाह कुलदीप सिंह सेंगर..."

उन्नाव रेप केस: यूपी पुलिस का भद्दा चेहरा, वीडियो वायरल

Most Popular

- Sponsored Advert -