उन्नाव रेप केस: यूपी पुलिस का भद्दा चेहरा, वीडियो वायरल

Apr 11 2018 04:10 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में हुकूमत और प्रशासन का अत्याचार चरम पर है, भाजपा विधायक की काली करतूत को ढकने के लिए पूरा पुलिस प्रशासन, विधायक के समर्थक आदि लोग पीड़ित परिवार के खिलाफ खड़े हो गए हैं. जहां एक ओर बलात्कार पीड़िता, खुद की इज्जत को तार-तार और पिता की हत्या करने वाले दरिंदों के खिलाफ सरकार से गुहार लगा रही है, वहीं भाजपा विधायक की ही थाली में साथ बैठकर गरीबों का खून पीने वाला और कानून व् नियमों को चंद हुक्मरानों का गुलाम समझने वाला यूपी का पुलिस प्रशासन पीड़िता के ही परिवार का ही मजाक बनाने में लगा हुआ है.

इसका सबूत देता एक वीडियो सामने आया है, जब पीड़िता के पिता अपनी बेटी के लिए इन्साफ मांगने पुलिस के दरवाजे पर जाते हैं, लेकिन पुलिस उनकी बात सुनने की जगह, उल्टा उन्हें ही पीटने लगती है, वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह पुलिस की मौजूदगी में ही, पीड़िता के लहूलुहान पिता का मजाक बनाया जा रहा है. आस-पास मौजूद लोग उस लाचार और बेबस पिता की बेबसी का नज़ारा देख ठहाके लगा रहे हैं. पुलिस की क्रूरता के निशान उस पिता की पीठ पर साफ़ देखे जा सकते हैं. लेकिन इसके बाद भी जब उन्हें चैन नहीं मिला तो वे पीड़िता के पिता को अपमानित करने लगे, यह सब आप वीडियो में देख सकते हैं. गौरतलब है कि प्रताड़ना को सहते हुए पीड़िता के पिता ने अपनी बेटी को इन्साफ दिलाने की अपनी अंतिम इच्छा को अपने ही दिल में दबाए इस दुनिया से विदा ले ली थी. डॉक्टरों ने बताया है कि आंते फटने से उनकी मौत हो गई है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी विधायक सेंगर का एक ऑडियो लीक हुआ था, जिसमे विधायक, पीड़िता के चाचा को धमकाते सुनाई दे रहे हैं. इधर इस मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने स्वत: संज्ञान लिया है, वहीं इस मामले के लिए सुप्रीम कोर्ट भी राजी हो गई है. कोर्ट ने इस मामले में एक तीसरे पक्ष के व्यक्ति को भी नियुक्त किया है, जो इस केस से नहीं जुड़ा है, वह कोर्ट को पूरी सूचना उपलब्ध कराएगा. 

उन्नाव रेप केस: विधायक सेंगर का भाई गिरफ्तार

"अरे भगवान, अरे पापा, एक बार हमारे पापा को दिखा दो...

उन्नाव गैंगरेप केस की जांच के लिए एसआईटी गठित