सलमान के कुछ अनसुने शौक
सलमान के कुछ अनसुने शौक
Share:

बॉलीवुड के 'सुल्तान' आज 52 साल के हो गए हैं. सलमान खान के बहुत से अजीबो गरीब शौक हैं. उन्हें कुछ ऐसी चीजें पसंद हैं जिनके बारे में सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे.

सलमान जब ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में पढ़ते थे तो गर्मी की छुट्टियों में उनका फेवरेट डेस्टिनेशन इंदौर हुआ करता था. इस दौरान सलमान का ज्यादा से ज्यादा वक्त इंदौर की सड़कों पर साइकिल चलाने में बीतता था. वो मीलों साइकिल चलाने का शौक रखते थे. सिर्फ इतना ही नहीं उन्हें दूसरे लोगों के बगीचे से आम और जामुन चुराकर खाने का भी बड़ा शौक था. वो अपने दोस्तों का एक ग्रुप बनाकर उन्हें बहला फुसलाकर ले जाते थे और जामुन और आम की चोरी करते थे.

क्या आपको पता है कि जिंदगी में हर चीज का खतरा उठाने वाले सलमान खान को पानी से डर लगता था, वो बचपन में तैरने से बहुत डरते थे. एक दिन उनकी बड़ी अम्मी ने उन्हें रस्सी से बांधा और पड़ोस के एक कुएं में फेंक दिया. यह सलमान के लिए स्विमिंग का पहला एक्सपीरियंस था. इसके बाद से सलमान अक्सर उस कुएं में तैरने के लिए जाया करते थे. सलमान को उबड़-खाबड़ और पथरीले रास्तों पर बाइक और जीप स्टंट करना बहुत पसंद था. इन रेसिंग स्टंट के चलते उन्होंने एक बार अपना हाथ भी तोड़ लिया था.

कॉलेज में पढ़ने वाले लड़कों को जहां बाइक का शौक होता है वहीं सलमान को स्कूटर चलाने का शौक था. सलमान अपनी स्कूटर लेकर हर जगह पहुंच जाते थे. उन्हें गन्ने का रस पीने का भी बहुत शौक था. वो हर शाम अपनी स्कूटर लेकर गन्ने के रस की दुकान पर पहुंच जाते थे. आपको ये जानकर और हैरानी होगी कि सलमान को गांव जाकर बैलगाड़ी चलाने का भी बहुत शौक है. वो सिर्फ बैलगाड़ी चलाने के लिए दूर दराज गांव तक पहुंच जाते थे. उन्हें गाय-भैंसों का दूध पीने का भी बहुत शौक है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैप्पी बर्थडे टू दबंग खान सलमान खान

एक या दो नहीं, पूरे 80 बच्चों की माँ हैं प्रियंका

मूवी क्लैश से लोगों को दो अच्छे ऑप्शन मिलते हैं : अभिषेक कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -