यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट और बाहरी छात्रों के मध्य हुए झगड़े नें तूल पकड़ा
यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट और बाहरी छात्रों के मध्य हुए झगड़े नें तूल पकड़ा
Share:

भोपाल: बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को शुरू हुए झगड़े नें आज एक बड़ा रूप ले लिया दरअसल ये झगड़ा यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट तथा बाहरी लडको के मध्य हुआ था. इस मामले में पुलिस की भूमिका को लेकर कॉलेज प्रबंधन खासा नाराज हैं. परिसर में दो नेशनल प्लेयर के साथ छेड़छाड़ की घटना के बाद विवाद शुरू हुआ था. छेड़छाड़ की घटना के बाद स्टूडेंट्स और बाहरी लड़कों के बीच जमकर मारपीट भी हुई.

शुक्रवार को क्लास ख़त्म होने के बाद कुछ स्टूडेंट प्रशासनिक भवन में टॉयलेट के लिए जा रही थीं, तभी उन्हें ग्राउंड में एक कपल आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दिया. इस पर स्टूडेंट्स ने उन्हें टोका. स्टूडेंट की इस तरह की दखलंदाजी से लड़का नाराज हो गया तथा उसने स्टूडेंट्स के साथ बदतमीजी कर दी. इससे वहा पर और भी स्टूडेंट आ गये तथा उन्होंने लड़के को मार दिया.

उसके बाद दूसरे दिन वो लड़का अपने 13-14 दोस्तों के साथ यूनिवर्सिटी कैंपस में आया तथा विद्यार्थियों को धमकाने लगा जिसपर विद्यार्थियों तथा बाहरी लड़कों के बीच फिर झड़प हुई. और बाहरी लडको को भागना पड़ा. इसके बाद स्टूडेंट्स महिला थाने पहुंचे जहाँ से उन्हें बागसेवनिया थाने भेज दिया गया यहाँ भी उनकी शिकायत नही सुनी गई.

संदिग्ध लड़का किसी पुलिस वाले का लड़का बताया जा रहा हैं जिस वजह से पुलिस वाले भी कार्यवाही करने से कतरा रहे हैं और न हीं स्टूडेंट्स की शिकायत दर्ज की जा रही हैं. सूत्रों के अनुसार लड़का यूनिवर्सिटी में कुछ पुलिस वालो को लेकर भी गया था तथा उसने प्रोफ़ेसर से बदतमीजी भी की थी. फिजिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट के डायरेक्टर अखिलेश शर्मा के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में स्टूडेंट्स की शिकायत न सुनकर बदमाश लड़कों की तरफदारी की. बीयू के रजिस्ट्रार एचएम त्रिपाठी ने थाने में इसकी लिखित शिकायत करके मामले की जांच कराने की मांग की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -