पिता ने बेटे का नाम रखा HTML, पूरे घरवालों के हैं अनोखे नाम
पिता ने बेटे का नाम रखा HTML, पूरे घरवालों के हैं अनोखे नाम
Share:

आजकल लोग अपने अजीब-अजीब कारनामों से सभी को हैरान कर देते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में भी हुआ है जो सभी को हैरान कर रहा है। जी दरअसल एक पैरेंट्स ने अपने बच्चे का यूनिक नाम रखा है और इसके चलते वह चर्चाओं में है। यह मामला फिलीपींस का है यहाँ एक पिता ने अपने बेटे का नाम 'एचटीएमएल' रखा है जो चौकाने वाला है। यह नाम पिता ने ने इसलिए रखा ताकि वह इंटरनेट के प्रति अपने प्यार का जश्न मना सके। इस बारे में सांता मारिया ने बताया। उन्होंने अपने भतीजे की फोटो शेयर की और उसके नाम को लेकर जानकारी दी। उन्होंने फेसबुक पोस्ट किया और उनका पोस्ट देखकर लोगों ने इस पर तरह-तरह के कमेंट किए।

अंत में परिवार ने अपने फैसले का बचाव किया और सभी लोगों से शांत होने के लिए कहा। एक मशहूर वेबसाइट के अनुसार, माता-पिता ने अपने बच्चे का नाम HTML रखने का फैसला किया। जी दरअसल बच्चे के पिता मैक पास्कुअल एक वेब डेवलपर हैं और पास्कुअल ने Inquirer।net को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि ''उनके परिवार में यूनिक नाम रखे जाने का इतिहास है।'' उन्होंने बताया उनके भाई मैक का असली नाम मैकरोनी (Macaroni 85) है जबकि उनकी बहन का नाम स्पेगेटी (Spaghetti 88) है। इसके अलावा पास्कुअल ने यह भी बताया कि उनकी बहन स्पेगेटी के दो बच्चे हैं, चीज़ पिमिएंटो और परमेसन चीज़, जिनके उपनाम चिप्पी और पीवी हैं। इसके अलावा डिजाइन और रिसर्च उनके चचेरे भाई हैं।

उनकी दी गई जानकारी को पढ़कर कुछ यूजर्स ने कहा- ''बच्चे का नाम X Æ A-Xii क्यों नहीं रखा, जो कि एलन मस्क ने बच्चे का पेट नैम है।'' पास्कुअल का कहना है- ''लोग नाम को लेकर कई तरह की बातें कर रहे हैं।'' इसके अलावा स्कूल में मज़ाक उड़ाए जाने पर उन्होंने कहा- ''चिंता न करें, हाइपरटेक्स्ट मार्कअप लैंग्वेज प्रीस्कूल और ग्रेड-स्कूल के छात्रों के लिए कोई मायने नहीं रखती है और किसी भी मामले में उसे धमकाया जाता है, चिंता न करें, दोस्तों, हम मैनेज कर लेंगे।''

भूकंप के झटकों से दहला पूर्वोत्तर भारत, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4।1

खूब लड़ी मर्दानी वो तो झांसी वाली रानी थी।।। अपनी झाँसी बचाने के लिए अंग्रेज़ों से अंतिम सांस तक लड़ीं लक्ष्मीबाई

विधायक ने लिखा मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष के खिलाफ सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -