विधायक ने लिखा मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष के खिलाफ सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पत्र
विधायक ने लिखा मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष के खिलाफ सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पत्र
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कांग्रेस अंतर्कलह दिखाई देने लगी है। जी दरअसल इन दिनों मुंबई अध्यक्ष और विधायक के बीच का विवाद बढ़ता दिखाई दे रहा है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत विधायक ने मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष के खिलाफ सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पत्र लिखकर शिकायत कर दी है। वहीँ दूसरी तरफ मुंबई अध्यक्ष ने विधायक के काम करने के तौर-तरीकों पर सवाल उठा दिए हैं। जी दरअसल, मुंबई में युवक कांग्रेस ने कोविड किट वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया था।

इस दौरान कार्यक्रम में बांद्रा पूर्व से कांग्रेस विधायक जीशान सिद्धिकी को आमंत्रित नहीं किया गया था। इस कार्यक्रम में मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप ने मंत्रियों और विधायकों को आमंत्रित किया था। अब अपने निर्वाचन क्षेत्र के कार्यक्रम में नहीं बुलाए जाने से कांग्रेस के विधायक जीशान सिद्धिकी नाराज नजर आए हैं। इसी के चलते उन्होंने अध्यक्ष के खिलाफ राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पत्र लिख दिया है। बताया जा रहा है इस पत्र में उन्होंने अपनी उपेक्षा का मुद्दा उठाया।

जी दरअसल विधायक के पत्र लिखकर शिकायत किए जाने के मामले में मुंबई अध्यक्ष भाई जगताप ने कहा कि ''जीशान अभी 27 साल के हैं। मैंने पार्टी को 40 साल दिए हैं। कांग्रेस के सूरज ठाकुर काम कर रहे हैं तो मैं उनको सपोर्ट कर रहा हूं। मुझे विधायक जीशान सिद्धिकी का काम नहीं दिख रहा है।'' वही दूसरी तरफ इस पर पलटवार करते हुए विधायक जीशान सिद्धिकी ने कहा कि, ''यह पार्टी का अंदरूनी मामला है। वह संगठन के बारे में इतना जानते हैं तो पता होना चाहिए कि आंतरिक मसले पर मीडिया में बात नहीं करनी चाहिए। ''

दोस्त की हत्या कर भागे तीन युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ममता ने शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ दाखिल की चुनावी याचिका, कोलकाता हाई कोर्ट में सुनवाई आज

नीति मोहन ने शेयर किया अपने बेटे का फोटो, किया नाम का खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -