थाने में हुई अनोखी शादी, जानिए पूरा मांजरा
थाने में हुई अनोखी शादी, जानिए पूरा मांजरा
Share:

गया: बिहार के गया जिले में एक प्रेमी के परिवार वालों ने शादी से मना कर दिया तो आक्रोशित प्रेमिका महिला थाने पहुंच गई। यह देखकर पुलिस ने दोनों के घरवालों को थाने बुलाया तथा पूरी घटना की खबर ली। समझाइश के बाद पुलिस की उपस्थिति में थाने में ही कपल की शादी करा दी गई। दरअसल, 2 वर्ष पूर्व चेरकी थाना क्षेत्र की रहनी वाली तनुजा कुमारी की मुलाकात अरवल जिला के रहवासी कौशल कुमार से एक शादी कार्यक्रम के चलते हुई थी। पहली नजर में ही दोनों को प्यार हो गया तथा दोनों की मुलाकात होने लगी। 

4 जून 2022 को प्रेमी कौशल कुमार प्रेमिका से मुलाकात करने उसके घर आया था। उसी समय प्रेमिका तनुजा कुमार का भाई घर पर आ गया। यह देख कौशल कुमार वहां से भाग निकला। घरवालों ने लड़की से लड़के के बारे में पूछा, तो उसने कहा कि वह उस युवक से प्यार करती है तथा शादी करना चाहती है। फिर युवती के घरवालों ने शादी की बात आगे चलाने को बोला। किन्तु प्रेमी कौशल कुमार के घरवालों ने शादी से मना कर दिया। 

वही इससे गुस्साई प्रेमिका ने महिला थाने में आवेदन दिया। पुलिस ने दोनों के घरवालों को बुलाया। पुलिस की पहल पर इस प्रेमी जोड़े की विष्णुपद मंदिर एवं महिला थाने में शादी कराई गई। दुल्हन बनी तनुजा कुमारी ने कहा, हम दोनों बीते 2 वर्षों से एक दूसरे से प्यार करते हैं। कौशल मुझसे मिलने के लिए अक्सर आया करते थे। 2 दिन पहले भी यह मुलाकात करने के लिए आये थे। उसी वक़्त मेरा भाई घर पर आ गया, तो वह चले गए। फिर मेरे परिवार वालों ने इनके घरवालों से चर्चा की, तो कौशल के मामा ने शादी से मना कर दिया। फिर हमने महिला थाना में आवेदन दिया तब हमारी शादी हो सकी। महिला थाना प्रभारी रवि रंजना कुमारी ने कहा, चेरकी थाना इलाके की रहने वाली तनुजा कुमारी तथा अरवल जिले के कुर्था निवासी कौशल कुमार के बीच 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती अपनी बात पर कायम थी कि वह अपने प्रेमी से ही शादी करेगी, किन्तु युवक के परिजन इस शादी से मना कर रहे थे। थाने में शिकायत दी गई तो दोनों को बुलाया गया। लड़के एवं लड़की से शादी करने के बारे में पूछा। इस पर दोनों ने हां बोल दिया। फिर दोनों पक्षों की उपस्थिति में शादी करा दी गई। 

सरकार का बड़ा ऐलान, अब बिना हेलमेट गाड़ी चलाने पर लगेगा भारी जुर्माना

ग्रेजुएट की रखते हैं डिग्री, तो मिलेगी बैंक में नौकरी, डायरेक्ट लिंक से यहां करें आवेदन

इस वित्त वर्ष भारत समुद्री उत्पाद के निर्यात में करेगा रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी : गोयल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -