शादी की सालगिरह पर अनोखा गिफ्ट...बनाया सुसाइड का प्लान और फिर पत्नी को....
शादी की सालगिरह पर अनोखा गिफ्ट...बनाया सुसाइड का प्लान और फिर पत्नी को....
Share:

जयपुर: राजस्थान के डुंगरपुर में हैरान कर देने वाला केस सुनने के लिए मिली है. यहां शादी की सालगिरग पर पति-पत्नी ने आत्महत्या करने का प्लान बना लिया. दोनों ने पहले गुजराती भाषा में 2 सुसाइड नोट लिख डाले. फिर होटल के कमरे में फांसी लगाकर जान देने की प्रयास किया लेकिन वह बच गए. बाद में पति ने पत्नी का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. खुद उसने अपने हाथ की नस काट ली. लहूलुहान हालत में वह थाने आ गया. उसने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को कह दी.

पति-पत्नी ने सुसाइड का प्लान कर्जे के कारण से किया था. दंपति गुजरात में ट्रैवल एजेंसी चलाया करते थे. उन पर  तकरीबन 26 लाख रूपये का कर्जा हो चुका था. पुलिस ने मृतक महिला के शव को होटल के कमरे से बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, घायल पति का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. पुलिस पूरे केस की कार्रवाई कर रही है.

‘कमरा नंबर 702 में पड़ी है मेरी पत्नी की लाश: खबरों का कहना है कि घटना डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र की है. थाना अधिकारी अशोक कुमार ने कहा है कि गुजरात के अहमदाबाद न्यू मणिनगर क्षेत्र के रमोल निवासी अक्षय भाई लहूलुहान हालत में सिकलीगर पुलिस थाने पहुंच गया था. उसके दोनों हाथ की नस कटी हुई थीं. पुलिस ने उसे अस्पताल ले जाकर उपचार करवाया है. उससे पूछताछ की तो कहा है कि उसकी पत्नी ज्योति बेन सिकलीघर का शव रतनपुर बॉर्डर के समीप होटल के कमरा नंबर 702 में पड़ा है. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच होटल में देखा तो कमरे में पत्नी का शव पड़ा हुआ हुआ था.

शादी की सालगिरह पर बनाया सुसाइड का प्लान: इतना ही नहीं 
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि अशोक अपनी पत्नी के साथ गुजरात में ट्रैवल एजेंसी भी चला रहा है. कारोबार में घाटा होने से पूरा परिवार परेशान कर दिया था. उनकी 5 फरवरी को विवाह की सालगिरह थी. इस दिन दोनों पति-पत्नी ने मिलकर आत्महत्या का प्लान बनाया. इसके लिए उन्होंने रतनपुर बॉर्डर के समीप एक होटल में कमरा भी किराये से ले लिया. रात को कमरे में दोनों ने खाना मंगवा कर खाया. शादी की सालगिरह मनाने के बाद दोनों ने सुसाइड करने की कोशिश की.

चुन्नी से दबा दिया पत्नी का गला: इस बारें में पुलिस ने जानकारी दी है कि पहले पत्नी ज्योति बहन ने सुसाइड करने के लिए बोला. उसने पहले फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड करने की कोशिश की लेकिन सफल वह नहीं हुई. पति अक्षय ने उसे चुन्नी से गला दबाकर मार दिया. पत्नी के मरने के उपरांत उसने खुद की दोनों हाथों की नसें काट ली. खून बहने लगा तो वह घबरा गया और उसी हालत में पुलिस थाने पहुंच गया.

महिलाओं में क्यों होता है ऑटोइम्यून बीमारियों का खतरा?

MG Motor ने पूरी लाइनअप के लिए 2024 मूल्य सूची जारी की, ZS EV का नया संस्करण भी किया गया पेश

क्रॉस ब्रीड टेस्ला कार भारत में दिखी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -