PM मोदी का अनोखा दीवाना! शरीर पर बनवाई मोदी की तस्वीर, कुछ इस अवतार में पीएम से मिलने पहुंचा फैन
PM मोदी का अनोखा दीवाना! शरीर पर बनवाई मोदी की तस्वीर, कुछ इस अवतार में पीएम से मिलने पहुंचा फैन
Share:

पटना: पीएम नरेंद्र मोदी का जबरा फैन अशोक कुमार साहनी उन्हें अपने हाथों से बनाई चाय पिलाने के लिए मुजफ्फरपुर से पटना पहुंचा। हालांकि, उसका ये ख्वाब पूरा नहीं हो पाया। क्योंकि उसे सुरक्षा कारणों से विधानसभा के गेट के समीप से ही दूर कर दिया गया। फिर भी अशोक की चर्चा अब हर स्थान पर हो रही है।

दरअसल, अशोक जिस अवतार में विधानसभा के बाहर पहुंचा था, लोगों की दृष्टि उसी पर टिक गई थीं। अशोक ने अपने पूरे शरीर को मोदी के रंग में रंग दिया था। सीने पर मोदी की पेंटिंग बनाई हुई थी। उसके ऊपर ऊपर नमो-नमो लिखवाया था। सिर पर आगे की ओर भारत का मैप, पीछे जय हिंद लिखवाया था। सिर के बाईं ओर स्वच्छ भारत लिखवाया। पीठ पर डस्टबिन टांग रखा था। तथा हाथ में चाय की केतली ली हुई थी। अशोक ने कहा कि वह मोदी जी का बहुत बड़ा प्रशंसक है। उनकी हर बात से वह प्रभावित है। बस उसका सपना है कि प्रधानमंत्री मोदी को एक कप चाय अपने हाथों से पिलाए। अपने इस सपने को पूरा करने के लिए वह दिल्ली, कानपुर, रोहतक, बनारस से लेकर झारखंड तक जा चुका है।

वही अभी तक उसे मोदी से मिलने का एक बार भी अवसर नहीं प्राप्त हो पाया है। किन्तु उसे आशा है कि एक ना एक दिन यह सपना अवश्य पूरा होगा। प्रधानमंत्री मोदी के प्रशंसक अशोक ने बताया कि पहले वह पेंटिंग का काम करता था, जिससे उसका गुजारा नहीं हो पाता था। फिर 6 वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री मोदी के आत्मनिर्भर भारत से प्रेरणा लेकर चाय की दुकान खोली। यह दुकान चल भी पड़ी तथा आज उसी से अपने घर-परिवार को अच्छे से चला पा रहा है।

दिल्ली से गुजरात तक बारिश की मार, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट

गुजरात दंगा मामले में पूर्व IPS संजीव भट्ट गिरफ्तार, लगे हैं संगीन आरोप

सहारनपुर जिला कारागार में 1 महिला और 22 पुरुष कैदी HIV पॉजिटिव, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -