केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने मुख्यमंत्री से की ‘आदिपुरुष’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग
केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने मुख्यमंत्री से की ‘आदिपुरुष’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग
Share:

रायपुर। शहर में आदिपुरुष फिल्म को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है। इस पर छत्तीगसढ़ में भी विवाद हो रहा है। फिल्म को लेकर पहले ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बड़ा बयान दे चुके है। उन्होंने कहा है कि जनता की मांग आएगी तो आदिपुरूष को छत्तीसगढ़ में बैन करने की बात सोची जाएगी।

इस बीच केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फिल्म को प्रदेश में प्रतिबंधित करने की मांग की है। केंद्रीय राज्य मंत्री सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि फ़िल्म आदिपुरुष, जो रामायण पर आधारित है। 

जिसमें हमारे आराध्य प्रभु श्रीराम, माता जानकी, वीर हनुमान एवं अन्य चरित्रों का फिल्मांकन जिस तरीके से किया गया है, पात्रों के मुंह से जिस प्रकार से भद्दे डायलॉग्स बोले गये हैं, इससे करोड़ों लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। मैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आशा करती हूं कि श्री राम के ननिहाल में इस फ़िल्म पर प्रतिबंध लगाने जल्द ही आदेश करेंगे। 

ज्ञात हो  कि प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसके बाद से फिल्म में किरदारों के प्रस्तुतिकरण के साथ-साथ स्तरहीन डायलॉग को लेकर देशभर में आक्रोश के स्वर उभर रहे हैं।  साथ ही इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग भी की जा रही है। 

धर्म परिवर्तन के लिए बच्चियों का ब्रेन वॉश करने वाली महिला को स्थानियो ने पीटा

स्पा सेंटर में अचानक पहुँच गई पुलिस, मची अफरा-तफरी

दूसरे राज्य में बेटी की शादी करना घरवालों को पड़ा भारी, पंचायत ने समाज से निकाला बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -