केंद्रीय मंत्री वीके सिंह की पत्नी ने लगाए दिल्ली के एक व्यक्ति पर ब्लैकमेलिंग के गंभीर आरोप
केंद्रीय मंत्री वीके सिंह की पत्नी ने लगाए दिल्ली के एक व्यक्ति पर ब्लैकमेलिंग के गंभीर आरोप
Share:

केंद्रीय मंत्री मंत्री वीके सिंह की पत्नी भारती सिंह द्वारा दिल्ली के एक शख्स के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए पुलिस में प्राथमिकता दर्ज करवाई गई है. केंद्रीय मंत्री का आरोप है कि वह व्यक्ति छेडछाड कर तैयार की गई ऑडियो-वीडियो क्लिप के जरिये उनके पति को बदनाम करने के नाम पर उन्हें ब्लैकमेल करके उनसे दो करोड़ रुपये की जबरन वसूली करने का प्रयास कर रहा है.

तुगलक रोड थाने में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में सिंह ने आरोप लगाया कि प्रदीप चौहान ने उन्हें धमकी दी है कि अगर धन का भुगतान नहीं किया गया तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. चौहान गुड़गांव का रहने वाला है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, 'हम मामले की जांच कर रहे हैं और आरोपी से हमने पूछताछ की है. उसे जल्द ही दूसरे दौर की पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. उसे अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.' आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली) और धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत 12 अगस्त को प्राथमिकी दर्ज की गई है.

 भारती सिंह  ने कहा कि प्रदीप को वह अपने भतीजे के दोस्त के तौर पर जानती थीं. उन्होंने आरोप लगाया कि वह पिछले कुछ दिनों से उन्हें कॉल कर रहा है और ‘डॉक्टर्ड’ ऑडियो और वीडियो क्लिप को सार्वजनिक करने की उन्हें धमकी दे रहा है. इस क्लिप की सामग्री का उन्हें पता नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -