मैनपुरी पहुंचे केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, इस मंदिर में की साफ-सफाई फिर दिया खास संदेश
मैनपुरी पहुंचे केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, इस मंदिर में की साफ-सफाई फिर दिया खास संदेश
Share:

यूपी के मैनपुरी में मंगलवार को चांदेश्वर मंदिर में स्वच्छता अभियान अब भी चल रहा है। यहां पर केंद्रीय विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी मंत्री जितेंद्र सिंह ने भी झाड़ू लगते हुए दिखाई दिए। चांदेश्वर मंदिर पहुंचकर मंदिर परिसर में बीजेपी नेताओं के साथ सफाई भी की। पदाधिकारियों को जिले के सभी मंडलों के मंदिरों में सफाई अभियान चलाने का आदेश भी दे दिया है।

दो दिवसीय प्रवास के दौरान मंगलवार को केंद्रीय मंत्री, बीजेपी जिलाध्यक्ष राहुल चतुर्वेदी के साथ चांदेश्वर मंदिर में पहुंच गए। मंदिर में स्वच्छता अभियान चलाने के उपरांत पूजा की। पदाधिकारियों से बोला कि जिले के सभी मंडलों के मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाया। पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मंदिर परिसरों में साफ सफाई करना चाहिए। इस अभियान में पार्टी के सभी नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को हिस्सा लेना है। केंद्रीय मंत्री ने मंदिरों में चलाए जाने वाले स्वच्छता अभियान को लेकर पार्टी पदाधिकारियों से संवाद किया। जिलाध्यक्ष को निर्देश दिए कि पदाधिकारियों को मंडल वार जिम्मेदारी दी जानी चाहिए । 22 जनवरी को हर परिवार को दिवाली मनाने के लिए प्रेरित किया जाए। स्वच्छता अभियान के उपरांत केंद्रीय मंत्री ने वॉल पेंटिंग अभियान के अंतर्गत मंदिर की दीवार पर कमल का फूल बनाकर अबकी बार फिर मोदी गवर्नमेंट के नारे का लेखन किया। चेयरमैन संगीता गुप्ता, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रदीप चौहान, पूर्व विधायक अशोक चौहान, उत्तम गुप्ता मौजूद रहे।

इस  अवसर पर उन्होंने भोगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव धनमऊ में पहुंचकर लाभार्थियों से सीधे संवाद करते हुए दिखाई दिए । वह यहां विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही लाभकारी योजनाओं की सूचना दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की तस्वीर तक बदल डाली है। केंद्र की बीजेपी गवर्नमेंट में गरीबों का कल्याण हो रहा है। केंद्रीय मंत्री ने बोला है कि सेंट्रल गवर्नमेंट पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय के सपनों को पूरा कर रही है। डबल इंजन की सरकार में प्रत्येक पात्र व्यक्ति को सरकार की लाभकारी योजनाओं का लाभ भी दिया जा रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश बदलाव की ओर बढ़ रहा है। वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में केंद्र की ही बीजेपी गवर्नमंट बनेगी। इस दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को चाबी और प्रमाण पत्र सौंपा। इसके साथ ही लगाए गए स्टॉल भी देखे।

विधायक भोगांव रामनरेश अग्निहोत्री ने इस बारें में बोला है कि केंद्र और प्रदेश की सरकार सभी वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर काम कर रही है। जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ बड़ी संख्या में लोगों को भी दिया जा रहा है। बीजेपी गवर्नमेंट जिलाध्यक्ष राहुल चतुर्वेदी ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार ने गांव-गांव में बिजली और पानी से लेकर सरकार की अन्य योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। 22 जनवरी को हर घर में दिवाली मनाने के लिए लोगों को प्रेरित किया जाए।

आंध्र प्रदेश में भाई और बहन के बीच सत्ता को लेकर घमासान, शर्मिला क्या कांग्रेस के लिए साबित होंगी तुरुप का इक्का?

मालदीव के नक्शे कदम पर निकला बांग्लादेश, भारत के खिलाफ कर रहा ये काम

जानिए क्या है 16 जनवरी का इतिहास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -