केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के PA के बेटे ने की ख़ुदकुशी, फंदे से लटकती मिली लाश
केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के PA के बेटे ने की ख़ुदकुशी, फंदे से लटकती मिली लाश
Share:

रांची: केंद्रीय आदिवासी मामलों के मंत्री अर्जुन मुंडा के पर्सनल असिस्टेंट (PA) के बेटे ने ख़ुदकुशी कर ली है। मंत्री अर्जुन मुंडा के PA शिव कुमार के 26 वर्षीय बेटे रोहित कुमार ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। घटना टेल्को सेक्टर मार्केट स्थित क्वार्टर नंबर के2-50 की है। रिपोर्ट के अनुसार, रोहित ने देर रात ही ख़ुदकुशी कर ली थी, मगर परिजनों को सुबह इसकी जानकारी मिली। 

रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार की सुबह जब परिजन रोहित को जगाने उसके रूम में पहुंचे, तो कई बार आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। स्थानीय लोगों के सहयोग से कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए, तो रोहित को फंदे से लटकता पाया। रोहित को फंदे से लटकता देख परिजनों में हाहाकार मच गया। परिजनों ने फ़ौरन इसकी सूचना टेल्को पुलिस को दी। टेल्को पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया। घटना के समय पिता शिव कुमार और मां घर पर ही थे। रोहित 2 भाइयों में बड़ा था। इस घटना के बाद परिजनों में मातम पसर गया है। फ़िलहाल, ख़ुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस छानबीन में जुटी है। 

बता दें कि सोमवार (13 फ़रवरी) को ही सिंदरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक इंद्रजीत महतो के बेटे विवेक ने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली थी। विवेक, प्रतियोगी परीक्षाओं में लगातार मिल रही असफलताओं के कारण डिप्रेशन में था। विधायक इंद्रजीत महतो पिछले 1 साल से हैदराबाद में इलाजरत हैं। 

एक रिपोर्ट से फिर मालामाल हुए अडानी, 35 मिनट में कमा लिए 26000 करोड़

मोदी-केजरीवाल में हो गई दोस्ती ? PM एन्क्लेव के लिए दिल्ली सीएम ने किया बड़ा काम

मुंबई की झोपड़पट्टी में भड़की भीषण आग, 100 से अधिक झुग्गियां जलकर ख़ाक, कई परिवार हुए बेघर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -