आईसीसी से नाराज है मैकुलम
आईसीसी से नाराज है मैकुलम
Share:

लंदन:  न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकुलम ने कहा है की उनका विश्वास आईसीसी पर से उठ चुका है. उन्होंने यह न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर क्रिस केर्न्स के खिलाफ मैच फिक्सिंग के मामले में कहा है और कहा की आईसीसी की भ्रष्टाचार निरोधक ईकाई का रवैया इस मामले में संजीदा नहीं था| 

ब्रेंडन मैकुलम ने यह सब कल एमसीसी स्पिरिट आफ क्रिकेट लेक्चर के दौरान कहा और कहा की 2008 में मेरे पूर्व हीरो केर्न्स ने मैच फिक्सिंग के लिए मुझसे संपर्क किया एक बार कोलकाता में जहां मैं पहली बार आईपीएल खेल रहा था और फिर न्यूजीलैंड के इंग्लैंड दौरे पर जब हम वोर्सेस्टर में थे। 

उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि यहां क्रिकेट के घर में यह पुष्टि करना सही होगा कि मैं अपनी हर बात पर कायम हूं और हर उस साक्ष्य पर जो मैने साउथवार्क क्राउन कोर्ट को दिये थे. उन्होंने कहा कि विश्व कप 2011 में न्यूजीलैंड के पहले मैच से पूर्व आईसीसी की भ्रष्टाचार निरोधक ईकाई के प्रतिनिधि जान रोड्स ने हमसे बात की. उन्होंने कहा कि यदि हमसे किसी ने मैच फिक्सिंग के लिए संपर्क किया है और हम उसकी जानकारी नहीं दे रहे तो हम भी अपराधी है. मैंने लोगों को केर्न्स के बारे में बताया जिनमें पूर्व कप्तान और मेरे दोस्त डेनियल विटोरी शामिल थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -