हार के बाद भी कोच ने अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम की तारीफ, प्रदर्शन पर किया गर्व
हार के बाद भी कोच ने अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम की तारीफ, प्रदर्शन पर किया गर्व
Share:

भारतीय अंडर-17 महिला टीम तीन देशों के टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबले में स्वीडन से 0-3 से हार गई लेकिन मुख्य कोच थामस डेनेर्बी ने कहा कि मजबूत प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ प्रदर्शन से उन्हें टीम पर गर्व है.

जंहा एक इंटरव्यू में डेनेर्बी ने कहा, ‘हमें पता है कि यूरोप में स्वीडन मजबूत टीम है और हर किसी को पता है कि उनकी सीनियर टीम ने इस साल विश्व कप में कांस्य पदक जीता है. मुझे अपनी टीम की खिलाड़ियों पर गर्व है. वहीं हमने गोल करने के कुछ अच्छे मौके बनाए. मौका बनाने के बाद अंतिम क्षणों में हम उसे गोल में नहीं बदल सके, हम इस पर काम कर रहे हैं. मुख्य कोच के तौर पर दो महीने पहले टीम का कार्यभार संभालने वाले डेनेर्बी ने कहा कि खिलाड़ी नयी प्रणाली में ढल रहे हैं.' 

वहीं जब उनसे इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘आप इसे देख सकते हैं, डिफेंस, मिडफील्ड, आक्रमण हर विभाग में खिलाड़ी अच्छा कर रही है. हमारा लक्ष्य लंबे समय का है और हम उसमें ढलने की कोशिश कर रहे हैं.’ वहीं उन्होंने कहा, ‘नए कोच के साथ खिलाड़ियों को सामंजस्य बैठाने में थोड़ा समय लगता है. मुझे लगता है कि वे टीम की योजना को मैदान में उतरने के मामले में अच्छा कर रही हैं.’ भारत अपना अगला मैच मंगलवार को थाईलैंड से खेलेगा.

ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलिया ओपन 2020: खेल की तैयारी शुरू, स्टार खिलाड़ियों के बीच होगी टक्कर

महिला बाक्सिंग प्रतियोगिता में 90 बॉक्सर ने लगाई अपनी पूरी ताकत

महिला हॉकी टीम की कप्तान हुई भाभूक, कहा- लोगों को नहीं थी अब बदल रहा नजरिया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -