महिला हॉकी टीम की कप्तान हुई भाभूक, कहा- लोगों को नहीं थी अब बदल रहा नजरिया...
महिला हॉकी टीम की कप्तान हुई भाभूक, कहा- लोगों को नहीं थी अब बदल रहा नजरिया...
Share:

भारतीय महिला हॉकी टीम के लिए यह वर्ष खास टूर से यादगार रहा. जंहा कप्तान रानी रामपाल की अगुवाई में टीम ने टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालिफाई किया.वहीं एक इंटरव्यू में रानी ने कहा, ‘लोगों ने कभी भारतीय महिला टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद ही नहीं की थी. यह बात हमें खलती थी. किसी को हमसे जीत की उम्मीद नहीं थी. सिर्फ भागीदारी से ही संतोष हो जाता था. लेकिन अब लोगों का नजरिया बदल रहा है. 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि आगे वह कहती है कि हमने ओलंपिक क्वालिफायर से पहले स्पेन, आयरलैंड, जापान, चीन, दक्षिण कोरिया और इंग्लैंड जैसी दुनिया की धुरंधर टीमों के खिलाफ यादगार जीत दर्ज की.’टीम बेंगलुरु में राष्ट्रीय शिविर में भाग ले रही है जो 15 दिसंबर तक चलेगा. क्रिसमस और नववर्ष पर तीन हफ्ते के ब्रेक के बाद टीम एकजुट होकर न्यूजीलैंड दौरे की तैयारी करेगी. रानी ने कहा, ‘हमारा फोकस फिटनेस और रिकवरी पर रहेगा. 

वहीं उन्होंने कहा है कि ओलंपिक से पहले हम दुनिया की बेहतरीन टीमों के खिलाफ मैच खेलना चाहती हैं. जंहा हमें अपने शरीर के साथ दिमाग पर भी फोकस करना होगा. हमें सही समय पर अच्छा प्रदर्शन करना होगा. वहीं टोक्यो में ओलंपिक के समय के मौसम को देखते हुए मेरा मानना है कि फिटनेस की भूमिका अहम होगी.’

ग्रेट खली की एक झलक देखने को युवा बेताब, 20 फाइटर दिखाएंगे दमखम

संन्यास से वापस लौटे ड्वेन ब्रावो, कहा- फिर से अपनी टीम के लिए खेलना चाहता हूँ....

Ind Vs WI: भारतीय गेंदबाज़ों को अनिल कुंबले की सलाह, कहा- विंडीज के पास कई 'पावर हिटर'...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -