चाचा ने दोस्त के साथ मिलकर भतीजी से किया बलात्कार
चाचा ने दोस्त के साथ मिलकर भतीजी से किया बलात्कार
Share:

जयपुर। रिश्ते और इंसानियत को शर्मसार करने वाला जोधपुर में एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक चाचा ने अपने दोस्त के साथ मिलकर भतीजी की इज़्ज़त को तार- तार किया है. इस काली करतूत को अंजाम देने के लिए पहले तो चाचा ने भतीजी को बातो के जाल में फंसाया फिर अपने दोस्त के साथ कई महीनो तक उसकी आबरू को नोचता रहा. इतना ही नही पीड़िता की अश्लील फिल्म भी बनाई गई. और क्लिप को सार्वजानिक करने की धमकी देकर उसका दोस्त भी उसकी आबरू से खिलवाड़ करता रहा.

इस घटना से परेशान होकर पीड़िता अपने घर पर गुमसुम रहने लगी. जब घर वालो ने पीड़िता से गुमसुम रहने का कारण पूछा तब जाकर इस सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ. घटना के बारे में जानकर गुस्साए परिजनों ने ट्रांसफोर्ट नगर थाने में आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म व एससी-एसटी एक्ट का प्रकरण दर्ज़ करवाया.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की 19 वर्षीय किशोरी जो की ऋषि गालव नगर की रहने वाली है उसने आरोप लगाया की उसके पिता के मामा के लड़का सुनील का अक्सर उसके घर पर आना-जाना था. सुनील ने कई महीनों तक पीड़ि़ता का पीछा कर उससे दोस्ती की और फिर उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. मामले की शिकायत पुलिस को कर दी गई है. और पुलिस ने मेडिकल जांच करवा कर आला अधिकारियो को कार्यवाही सौंप दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -